ऐश्वर्या राय के साथ इवेंट में आए अभिषेक बच्चन पहुंच गए सलमान खान के पास, दोनों ने साथ में की खूब मस्ती

इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Abhishek Bachchan Fun: बी टाउन में इन दिनों आईफा की धूम है. इवेंट से जुड़ी एक से बढ़कर एक शानदार और दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. अब इसी कड़ी बॉलीवुड की मोस्ट अवेडिट जोड़ी फिर से एक साथ देखने को मिली है. ये जोड़ी है अभिषेक बच्चन और सलमान खान की. यूं तो दोनों पहले भी कई बार साथ दिखाई दे चुके हैं लेकिन जब भी अभिषेक बच्चन और सलमान खान किसी पार्टी या इवेंट में एक दूसरे से मिलते हैं तो सुर्खियां तो बनती ही हैं.

शेख के साथ अभिषेक और सलमान
दरअसल, आईफा में अभिषेक बच्चन अपनी खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. वहीं सलमान खान भी इस इवेंट में अपने दबंग अंदाज में दिखाई दिए. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में अभिषेक और सलमान एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान और अभिषेक के बीच में शेख बैठे दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रही है अभिषेक सलमान की तस्वीर
आईफा से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है साथ ही कमेंट सेक्शन में नेटिजंस इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके साथ ही इस इवेंट के ग्रीन कार्पेट से अभिषेक और ऐश्वर्या का एक वीडियो भी सामने आई है. इस दौरान ऐश्वर्या का खूबसूरत लुक और अभिषेक के साथ बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद आ रही है.

गल्फ में आईफा की धूम
सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने इस बार आईफा का संचालन किया है. यह कार्यक्रम संस्कृति और पर्यटन विभाग, अबू धाबी और मिरल के सहयोग से एतिहाद एरिना में होगा जो यास द्वीप में है. इसके टेलीकास्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.