‘अकाउंट हैक भी हो सकता है..’ रवि शास्त्री की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, फैंस हुए कन्फ्यूज

'Account can also be hacked..' Ravi Shastri's photo created a stir on social media, fans got confused
'Account can also be hacked..' Ravi Shastri's photo created a stir on social media, fans got confused
इस खबर को शेयर करें

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री आईपीएल 2024 के बीच अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार पूर्व कोच अपने बयान या कमेंट्री से नहीं बल्कि अपने एक पोस्ट से चर्चे में हैं. उन्होंने बाथरोड पहनकर सुबह एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और हैरान कर देने वाला कैप्शन लिख दिया. यह देखने के बाद फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर वायरल होने के बाद रवि शास्त्री ने दो और पोस्ट की, जिसके बाद फैंस काफी कन्फ्यूज दिख रहे हैं.

‘आई एम हॉटी, आई एम नॉटी’

रवि शास्त्री ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आई एम हॉटी, आई एम नॉटी, आई एम सिक्स्टी.’ यह देखने के बाद कई फैंस दंग रह गए. एक यूजर ने लिखा कि रवि शास्त्री जी ऐसा पोस्ट नहीं कर सकते. वहीं, एक यूजर कन्फ्यूज नजर आया. उसने लिखा, ‘रिलेक्स बॉयज, अकाउंट हैक भी हो सकता है.’ देखते ही देखते उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कुछ यूजर उनको हैंडसम बता रहे हैं तो कुछ यह उनके किसी प्रचार का टीजर बता रहे हैं.

दूसरी फोटो भी वायरल

इस पोस्ट के बाद रवि शास्त्री ने एक और पोस्ट की, जिसमें वे बाथरोड पहनकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘क्या यह थर्स्ट स्ट्रैप है?’ इसके कुछ देर बाद शास्त्री की एक और पोस्ट आई, जिसमें वे अपना चेहरा छुपाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘आपकी लड़की को यह जानने के लिए मेरा चेहरा देखने की जरूरत नहीं है कि यह मैं हूं.’ इस पोस्ट को देखने के बाद भी फैंस बौखलाए दिख रहे हैं और तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं.

कमेंट्री के लिए हैं फेमस

रवि शास्त्री क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्ती हैं. उन्होंने भारतीय टीम को कई दिनों तक कोचिंग दी. रवि शास्त्री ने महज 30 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. अपने करियर में उन्होंने 80 टेस्ट में 121 पारियां खेली हैं, जिसमें उन्होंने 11 शतकों की मदद से 3830 रन बनाए और 151 विकेट भी झटके हैं. इसके अलावा 150 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उनके नाम 4 शतक और 3108 रन दर्ज हैं. वहीं, वनडे के गेंदबाजी करियर में उन्होंने 129 विकेट्स झटके हैं. मौजूदा समय में वे अपनी तेज तर्रार आवाज से कमेंट्री में फेमस हैं.