एक्टर Shahid Kapoor ने खरीदी धांसू बाइक, 803cc का है इंजन, कीमत है इतनी

Actor Shahid Kapoor bought a handsome bike, 803cc engine, the price is so
Actor Shahid Kapoor bought a handsome bike, 803cc engine, the price is so
इस खबर को शेयर करें

Shahid Kapoor new Ducati bike: एक्टर शाहिद कपूर को जितना प्यार फिल्मों और एक्टिंग से है, उतना ही प्यार बाइक राइडिंग से भी है. शाहिद कपूर के पास महंगी बाइक्स का एक बड़ा कलेक्शन है. उन्हें अक्सर बाइक्स चलाते देखा जाता रहा है. हाल ही में उन्होंने एक नई बाइक खरीदी है. यह बाइक दमदार इंजन के साथ आती है और मुश्किल रास्तों पर चलने के लिए बनाई गई है. शाहिद कपूर की यह बाइक डुकाटी कंपनी की है. उन्होंने Ducati Scrambler Desert Sled बाइक खरीदी. इस बाइक की कीमत 12 लाख रुपये है, जो ऑन रोड करीब 14 लाख रुपये की पड़ती है. बाइक की तस्वीर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

शाहिद कपूर ने नई Ducati Desert Sled को ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा है. उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह बाइक पर बैठे हैं और उन्होंने राइडिंग गियर्स भी पहने हुए हैं. इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि वह बाइक को घुमाने जा रहे होंगे. कंपनी ने इस सीरीज की बाइक को 2020 में लॉन्च किया था. डेजर्ट स्लेज को 1980 के दशक की एंडुरो बाइक्स को श्रद्धांजलि देने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

डुकाटी स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड में 803 सीसी का ट्विन-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, यह इंजन 8,250rpm पर 73bhp की अधिकतम पावर और 5,750rpm पर 66.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. डुकाटी स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक दोनों के साथ एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम है. इस स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड बाइक का वजन 209 किलोग्राम है और इसका फ्यूल टैंक 13.5 लीटर का है.