एमपी के बाद अब यूपी में ‘कांड’! चप्पल पर थूक कर युवक से चटवाया

इस खबर को शेयर करें

Sonbhadra Viral Video: मध्य प्रदेश (MP) के सीधी (Sidhi) में आदिवासी शख्स पर यूरिन करने का मामला अभी शांत हुआ ही था कि यूपी के सोनभद्र (Sonbhadra) से एक युवक के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल विडियो में दबंग, युवक को जमकर मारने-पीटने के बाद अपने पैर पर गिराकर पैर जीभ से चटवाता नजर आ रहा है. दबंग बिजली विभाग में संविदा पर लाइनमैन की नौकरी करता है. ये घटना 6 जुलाई की बताई जा रही है.

चप्पल पर थूक कर चटवाया

पुलिस के मुताबिक, मामले में पीड़ित युवक शाहगंज थाना क्षेत्र के बालाडीह गांव में अपने मामा के घर आया था, जहां उसने बिजली में आई तकनीकी खामी को ठीक कर दिया. पीड़ित को बिजली ठीक करता हुआ देखकर आरोपी लाइनमैन तेजबली सिंह इतना नाराज हुआ कि उसने युवक को अपनी चप्पल पर थूक कर चटवाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में आरोपी लाइनमैन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उसकी तलाश जारी है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

सीधी का यूरिन ‘कांड’
गौरतलब है कि हाल ही में एमपी के सीधी से एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स अमानवीय हरकत करता दिखाई दिया था. उसने आदिवासी समुदाय के शख्स पर यूरिन कर दिया था. हालांकि, इसके बाद एमपी सरकार ने दबंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की. उसके ऊपर एनएसए के तहत केस दर्ज किया. अवैध रूप से बना आरोपी का घर भी तोड़ा. वहीं, पीड़ित शख्स को 5 लाख रुपये की राहत राशि भी दी गई.