बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहू से रचा ली शादी, सच्चाई जान फट जायेंगी आंखें

After the death of the son, the father-in-law married the daughter-in-law, the truth will explode your eyes
After the death of the son, the father-in-law married the daughter-in-law, the truth will explode your eyes
इस खबर को शेयर करें

Viral Video News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक बुजुर्ग शख्स अपने बहु से शादी किया है. वीडियो में शख्स को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उसने अपने बेटे की मौत के बाद ऐसा कदम उठाया. वहीं, जब उस औरत से पूछा गया कि क्या वह अपने मर्जी से बुजुर्ग से रचाई है? तो उसने स्वीकारते हुए ‘हां’ बोला. लेकिन इस वायरल वीडियो का पता लगाने चौकाने वाला सच्चाई सामने आया. जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

क्या है वायरल वीडियो में?
वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को अपने बहु से शादी करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, जब लड़की पूछा गया कि उसने बुजुर्ग व्यक्ति से शादी क्यों की तो वह कहती है कि उसके अलावा उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. यह वीडियो ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ वायरल हो रहा है, “बेटा मार गया तो ससुर ने बहू से शादी कर ली.”

यूट्यूब पर वीडियो का पूरा वर्जन उपलब्ध
वीडियो का एक लंबा संस्करण YouTube पर उपलब्ध है जिसमें उल्लेख किया गया है कि क्लिप की कंटेंट “काल्पनिक” है. साढ़े छह मिनट के लंबे वीडियो में एक यूजर ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, “ससुर ने अपनी बहू से शादी की, वीडियो देखें, लेकिन अंत मिस नहीं करें.”

यहां देखें पूरा वीडियो-

हालांकि वीडियो के अंत में डिस्क्लेमर में साफ़-साफ़ लिखा है कि वीडियो बिल्कुल काल्पनिक है. क्यूंकि वास्तिवकता दिखाना काफी कठिन और कड़वा है. हमारे जैसे देशों में वास्तव में जो हो रहा है, उसकी तुलना में इसमें दिखाई गई घटनाएं वास्तविक नहीं हैं.