कपल के कार में संबंध बनाते वक्त चलने लगी कार, फिर पलट गई…

Share this news

नई दिल्ली। यूके के डर्बीशायर (UK Derbyshire) से अजीबोगरीब घटना सामने आई. जहां एक कपल कार में यौन संबंध बनाते वक्त बुरी तरह फंस गए. कपल सुनसान इलाके में कार के अंदर संबंध बना रहे थे, तभी अचानक हैंडब्रेक दब गया और कार लुढ़ककर एक छोटी पहाड़ी के नीचे गिर गई. आइए जानते हैं फिर क्या हुआ..

‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना तब की है, जब एक कपल सुनसान सड़क पर कार में यौन संबंध बना रहे थे. इसी बीच अचानक से कपल के हाथ से हैंडब्रेक हट गई और कार अनियंत्रित होकर छोटी पहाड़ी से नीचे सड़क पर जा गिरी. इस दौरान सड़क सुनसान थी और रात का समय था.

पलटी हुई कार के अंदर कपल लॉक हो गए. उन्होंने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली. दरअसल, गाड़ी कुछ इस पोजिशन में पलटी थी कि उससे निकल पाना मुश्किल था.

मौके पर पहुंची Derbyshire Police
हालांकि, गनीमत रही कि समय रहते Derbyshire Police घटनास्थल पर पहुंच गई. उसने रेस्क्यू कर कपल को कार से बाहर निकाला. इस हादसे की ट्विटर पर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक कार तिरछा गिरी हुई पड़ी है.

पुलिस के मुताबिक, डर्बीशायर में कार में एक कपल रिलेशन बना रहे थे. ऐसा करते वक्त कार हैंडब्रेक से हट गई और लुढ़ककर हादसे का शिकार हो गई. हालांकि, किसी को कोई चोट नहीं आई. वहीं सोशल मीडिया पर इस कपल को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किये जा रहे हैं.