OMG: अजय देवगन की साली ने अपने बिकिनी अवतार से की अच्छे-अच्छों की छुट्टी, नजरें हटाना मुश्किल

Ajay Devgan's sister-in-law took a good holiday with her bikini avatar
Ajay Devgan's sister-in-law took a good holiday with her bikini avatar
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) भले ही फिल्मों में बहुत सफल नहीं हो सकीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा किसी स्टार से कम नहीं है. तनीषा को लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. हालांकि, तनीषा ने अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी कर ली है. इन दिनों तनीषा मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहां से कुछ तस्वीरें शेयर करके चर्चा में हैं.

येलो बिकिनी में तनीषा का अंदाज
भले ही तनीषा ने फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन वह अपने फिगर और फिटनेस को लेकर आज भी काफी अलर्ट रहती हैं. तनीषा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बिकिनी फोटोशूट शेयर किया है. देखिए ये तस्वीरें…

Ajay Devgan's sister-in-law took a good holiday with her bikini avatar
Ajay Devgan’s sister-in-law took a good holiday with her bikini avatar

समंदर में लगाए गोते
तस्वीरों के पहले तनीषा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह समंदर की गहराई में गोते लगाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह अपने इस वेकेशन के रह अपडेट्स फैंस के संग शेयर कर रही हैं.

डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं तनीषा
गौरतलब है कि तनीषा मुखर्जी इन दिनों विक्रम राजदान के निर्देशन में बनी एक लघु फिल्म ‘लाइफ इज शॉर्ट’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. तनीषा ने हाल ही में इस फिल्म से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म में एक भ्रमित अभिनेत्री की भूमिका निभाई हैं.