Akasa Air: अकासा एयर ने दी यात्रियों को बड़ी खुशखबरी, अब इन शहरों से कम कीमत में मिलेगी फ्लाइट

Akasa Air: Akasa Air has given great news to the passengers, now flights will be available from these cities at a lower cost
Akasa Air: Akasa Air has given great news to the passengers, now flights will be available from these cities at a lower cost
इस खबर को शेयर करें

Domestic Flights: भारत की नई एयरलाइन अकासा एयर ने शनिवार को अपने नेटवर्क में विस्तार किया है. अब आप गुवाहाटी और अगरतला से भी अकासा एयरलाइन्स की फ्लाइट्स का सफर कर सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि वो अगले महीने से असम और त्रिपुरा के लिए भारत की पूर्वोत्तर लॉन्चिंग उड़ानों में अपने बाजार का विस्तार करेगी. एयरलाइंस के अपडेट के अनुसार, अकासा एयर 21 अक्टूबर से गुवाहाटी और अगरतला के लिए उड़ानें शुरू कर सकती है.

21 अक्टूबर से शुरू होगी सेवा

कंपनी की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, अकासा की योजना 21 अक्टूबर से गुवाहाटी से बेंगलुरु को सीधी उड़ान से जोड़ने की है. इसके लिए 8,644 रुपये किराया देना होगा. इसके अलावा एयरलाइन 3002 रुपये से शुरू होने वाले किराए पर गुवाहाटी और अगरतला के बीच सीधी उड़ान भी शुरू करेगी.

कंपनी ने नेटवर्क को बढ़ाया

अभी गुवाहाटी-बेंगलुरु के बीच इंडिगो, एयरएशिया इंडिया और विस्तारा की फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं. वहीं, अगरतला और गुवाहाटी के बीच इंडिगो और फ्लाईबिग एयरलाइंस द्वारा सीधी उड़ानें हैं. अकासा एयर ने हाल ही में दिल्ली को अपने नेटवर्क में छठे शहर को शामिल किया है. हाल ही में, एयरलाइन ने अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, चेन्नई और मुंबई को जोड़ा था.

नई फ्लाइट को शामिल करने की योजना

एयरलाइन ने 7 अगस्त को फ्लाइट्स की शुरुआत की और 10 अक्टूबर 2022 तक 9 एयर रूट्स पर हर सप्ताह 250 से ज्यादा उड़ाने संचालित करने की योजना है. इसके अलावा कंपनी जल्दी ही एक नई फ्लाइट को भी खरीदेगी.

त्योहार के सीजन के हिसाब से मिलेगा मेन्यू

अकासा एयर ने कहा है कि वो फ्लाइट में सफर के दौरान त्योहारी सीजन के मुताबिक मेन्यू पेश करेगी. इसके लिए कंपनी ने सालभर के त्योहारों के मेन्यू की घोषणा भी की है. इसे कैफे अकासा द्वारा तैयार किया जाएगा. एयरलाइन ने कहा कि 20 सितंबर से 31 अक्टूबर तक, फ्लाइट में अकासा एयर कैफे द्वारा विशेष रूप से डिजाइन किए गए मेन्यू के साथ दशहरा मनाएगी. इस मेन्यू में छोलार दाल, राधाबल्लवी, अमशतो खीजुर चटनी और पूरन पोटली शामिल होगा.