Abhishek और Aishwarya के तलाक की खबरों के बीच आराध्या ने छोड़ा पिता का साथ, बिग बी के बेटे की हो गई ऐसी हालत

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर देखा गया है कि बच्चन परिवार काफी चर्चा का कारण बना रहता है। पिछले दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच बिगड़ते रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं। अब हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. हाँ। आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या को पिता अभिषेक बच्चन से दूर कर दिया है।

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर यकीनन फैंस भी हैरान हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि नन्ही आराध्या अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती। कहा जा रहा है कि पापा के बिजी शेड्यूल के चलते आराध्या की अपनी मां से नहीं बन पाई है। ऐसा ज्यादातर ऐश्वर्या के साथ होता है जिसके चलते आपने उन्हें कई इवेंट्स में देखा होगा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने कई फंक्शन में, कई बड़ी पार्टियों में देखा होगा कि ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या अकेले मौजूद रहती हैं, लेकिन अभिषेक को आपने कभी अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले नहीं देखा होगा, अब हाल ही में सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है। जहां कहा जा रहा है कि आराध्या को अपने पिता के साथ रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।
.
ये तो वक्त ही बताएगा क्योंकि जिस तरह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच बिगड़ते रिश्ते की बात सामने आ रही थी, क्या बेटी आराध्या भी अपने पिता अभिषेक से दूर हो जाएंगी, वैसे अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बारे में आप क्या कहेंगे? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं. ऐसे और अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें।