Apple Water bottle ने लांच होते ही बाजार में मचाई धूम, जानें कीमत और खासियत

Apple Water bottle created a buzz in the market as soon as it was launched, know the price and specialty
Apple Water bottle created a buzz in the market as soon as it was launched, know the price and specialty
इस खबर को शेयर करें

Apple वर्तमान में अपने ऑनलाइन और यूएस में रिटेल स्टोर में स्मार्ट पानी की बोतलें बेच रहा है। टेक दिग्गज HidrateSpark से दो नई स्मार्ट पानी की बोतलें बेच रही है जो उपयोगकर्ताओं को अपने पानी के सेवन को Apple हेल्थ ऐप के साथ सिंक करने की अनुमति देती है। दोनों बोतलें चुग और स्ट्रॉ ढक्कन के साथ नीचे एक एलईडी पक के साथ आती हैं जो खरीदारों को दिन भर पानी पीने के लिए याद दिलाने के लिए रोशनी करती है। पक के रंग और पैटर्न को उपयोगकर्ता की पसंद के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।

कैसे HidrateSpark स्मार्ट पानी की बोतलें काम करती हैं
बोतलें ब्लूटूथ के माध्यम से HidrateSpark ऐप में सिंक करके पानी के सेवन को ट्रैक करती हैं। कंपनी के अनुसार, बोतलें उपयोगकर्ता के शरीर और गतिविधि स्तर के आधार पर एक व्यक्तिगत हाइड्रेशन लक्ष्य की गणना और समायोजन करती हैं। सेंसर पक ट्रैक करता है कि उपयोगकर्ता कितने औंस या मिलीलीटर पीता है और फिर इसे आपके आईफोन, आईपैड और ऐप्पल वॉच पर ऐप के माध्यम से रिकॉर्ड करता है।

एक बार जब उपयोगकर्ता एक खाता बना लेता है, तो HidrateSpark ऐप Apple स्वास्थ्य को उनकी व्यक्तिगत जानकारी और चरण डेटा तक पहुँचा सकता है – जिसका उपयोग वह आपके दैनिक जलयोजन लक्ष्य को समायोजित करने के लिए करता है। यह ऐप अपने द्वारा रिकॉर्ड किए गए प्रत्येक घूंट को वापस ऐप्पल हेल्थ में धकेलता है, जिससे उपयोगकर्ता एक ही स्थान पर सभी डेटा देख सकते हैं।

$79.95 (6,129 रुपये) की कीमत पर, HidrateSpark PRO STEEL सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। पानी की बोतल स्टेनलेस स्टील से बनी है। किफायती HidrateSpark PRO शैटर और गंध प्रतिरोधी ट्राइटन प्लास्टिक से बना है, और इसकी कीमत $59.95 (4,596 रुपये) है। स्मार्ट वॉटर बॉटल दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लैक में उपलब्ध है।