Athiya Shetty KL Rahul Wedding: क्या 3 महीने के अंदर शादी कर लेंगे अथिया शेट्टी-केएल राहुल? सुनील शेट्टी ने दिया ये जवाब

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: Will Athiya Shetty-KL Rahul get married within 3 months? Sunil Shetty gave this answer
Athiya Shetty KL Rahul Wedding: Will Athiya Shetty-KL Rahul get married within 3 months? Sunil Shetty gave this answer
इस खबर को शेयर करें

पिछले दिनों यह खबर सुर्खियों में थी कि बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की जल्द ही शादी हो सकती है। खबर आई थी कि शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और आने वाले 3 महीने के अंदर अथिया और राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब शादी की इन खबरों पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने खुद सफाई दी है।

Priyanka Chopra Nick Jonas की रोमांस करते प्राइवेट तस्वीरें वायरल

दोनों परिवारों के मिलने की थी चर्चा
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि हाल में अथिया और राहुल के परिवार एक-दूसरे से मुंबई में मिले थे और इस मुलाकात में शादी पर भी चर्चा हुई थी। बताया गया कि दोनों परिवार उस नए घर को देखने भी गए थे जहां जल्द ही अथिया और राहुल रहने वाले हैं। इसी रिपोर्ट में बताया गया था कि अगले 3 महीने के भीतर मुंबई में शादी हो सकती है। यह एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा और अथिया ने खुद सारी शादी की तैयारियां देखनी शुरू कर दी हैं।

Mouni Roy की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देख अटकी सांसें

सुनील और अहान ने दिया शादी की खबरों पर जवाब
अब शादी की इन अटकलों पर Suniel Shetty ने रिऐक्शन दिया है और सारी बातें साफ कर दी हैं। जब सुनील से Athiya Shetty और KL Rahul की शादी पर पूछा गया कि क्या दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने हमारे सहयोगी रेडियो मिर्ची को कहा, ‘नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है।’ इससे कुछ दिन पहले अथिया के भाई अहान ने भी कुछ ऐसा ही जवाब दिया था। उन्होंने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा था, ‘जहां तक शादी की बात है तो अभी तक कोई इंतजाम नहीं किया गया है। ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है, ये सब केवल अफवाहें हैं। जब कोई शादी है ही नहीं तो हम आपको कोई डेट कैसे बता सकते हैं?’

Jasprit Bumrah की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, हॉटनेस में एक्ट्रेस पर भारी

अथिया ने इन फिल्मों में किया है काम
अथिया शेट्टी की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अथिया ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह अर्जुन कपूर के साथ ‘मुबारकां’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 2019 की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आ चुकी हैं। खबर है कि अब अथिया शेट्टी फुटबॉलर अफशां आशिक की बायॉपिक ‘होप सोलो’ में लीड रोल निभाती नजर आ सकती हैं।

Jasprit Bumrah ने ढाया कहर, उडा दिया इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर