दो सांडों की लड़ाई में कूदा ऑटो ड्राइवर, फिर हुई तीनों में जबरदस्त लड़ाई, देखें वीडियो

इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि कैसे दो सांडों की लड़ाई में एक ऑटो वाला शिकार हो जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि एक ऑटो वाला शख्स दो सांडों की लड़ाई में कैसे फंस गया, तो इसके लिए आपको वीडियो देखना होगा.

टैंपू वाले के साथ क्या हो जाता है?
वायरल वीडियो में दो सांड सड़क पर लड़ रहे हैं. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दोनों किस तरह से लड़ रहे हैं. इतने में ऑटो वाला एक ड्राइवर आता है. वह अपने टैंपू की मदद से लड़ाई को खत्म करने की कोशिश कर रहा है. जिस तरह से टैंपू वाला लड़ाई के बीच में कूदता है, उससे लगता है कि अब दोनों सांड भाग जाएंगे, लेकिन यहां तो पूरा खेल ही पलट जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो वाला शख्स जैसे ही दूसरी बार बीच में घूसने की कोशिश करता है, टैंपू पलट जाता है और उसके अंदर दब जाता है.

अच्छे के साथ हुआ बुरा
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कई बार लोग अच्छा करने जाते हैं लेकिन उनके साथ बुरा हो जाता है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे आ बैल मुझे मार वाली कहावत याद आ गई. एक यूजर ने लिखा कि ऑटो ड्राइवर हीरो बन रहा था, सांड ने उसे सबक सिखा दिया. वीडियो पर कई यूजर्स अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं.