शादी से पहले उतावले लड़के ने किया ऐसा काम, माता-पिता हो गए शर्मसार

Before marriage, the boy who was eager did such a thing, the parents became ashamed
Before marriage, the boy who was eager did such a thing, the parents became ashamed
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक शख्स अपनी मंगेतर को सगाई के बाद घर भेजने को राजी नहीं है. सगाई के बाद मिलने पहुंचे शख्स ने मंगेतर को अपने घर ले आया और फिर वापस भेजने को तैयार नहीं. ऐसे में लड़की के परिवारवालों ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया. जी हां, यह चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से है. यहां अगवानपुर में रहने वाली एक युवती का रिश्ता संभल जिले के निवासी शख्स से तय हुआ. दोनों पक्षों की एक महीने पहले सगाई हो गई थी.

यह तय हुआ कि गंगा स्नान के बाद दोनों की शादी कर दी जाएगी. लड़की के परिवार वालों ने शादी के लिए कुछ वक्त का समय मांगा और शादी की तारीख तय नहीं की गई. सगाई के बाद से लड़का और लड़की आपस में फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया. आरोप है कि करीब 10 दिन पहले लड़का अपनी मंगेतर से मिलने के लिए अगवानपुर आया था और फिर परिवार वालों को मार्केट में घूमने का बहाना बताकर दोनों निकल गए. जब देर शाम तक दोनों नहीं लौटे तो लड़की के परिवारवालों ने फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.

इसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के के घर पर इस बारे में सूचना दी. लड़का अपनी मंगेतर को लेकर संभल चला आया. इसके बाद लड़की के घरवाले उसे वापस भेजने के लिए गुहार लगाते रहे, लेकिन लड़का अपनी होने वाली दुल्हन को वापस भेजने को तैयार नहीं. इस मसले में जब लड़की के परिजन परेशान हो गए तो उन्होंने सिविल लाइन्स थाने में शिकायत करके मुकदमा दर्ज करा दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए लड़के के घर पहुंचे और लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया. स्थानीय चौकी प्रभारी ने इस मसले में जानकारी दी कि मुकदमा दर्ज कर लड़की को बरामद करने के बाद मेडिकल कराया और परिवार को सौंप दिया गया. अब आगे नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.