भारती सिंह ने खोली मिथुन चक्रवर्ती की पोल, बताया आंटियों पर रखते हैं नजर!

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं. इन दिनों वह ‘हुनरबाज’ शो को पति हर्ष लिंबाचिया के साथ होस्ट करती नजर आ रही हैं. शो में वह जजेस के साथ अक्सर मस्ती-मजाक करती दिखती हैं. अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें भारती स्पेशल गेस्ट जया प्रदा के सामने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की पोल खोलती दिख रही हैं.
भारती ने मिथुन की खोली पोल

वीडियो में भारती (Bharti Singh), जया प्रदा को बता रही हैं कि दादा (मिथुन चक्रवर्ती) की फरमाइश पर उनके पीछे कई सारी लड़कियों के बीच तीन आंटियां बैठती थीं और उनमें से एक दादा के लिए सीटियां बजाती थीं, लेकिन अब वह यहां पर नहीं है क्योंकि उनके घर में क्लेश हो गया है. पति ने उनपर केस कर दिया है और वह कोर्ट के चक्कर काटने चंडीगढ़ गई है. ये सुनकर जया प्रदा हंसने लगती हैं. मिथुन, भारती से कहती है, तू करना क्या चाहती है, ये बता दें एक बार.
आंटियों पर रखते हैं नजर!

इसके बाद भारती सिंह (Bharti Singh) जया से पूछती हैं कि आपने दादा के साथ बहुत काम किया है. ये कैसे थे? इस पर जया बताती है कि शूटिंग के दौरान दादा डांसर्स के साथ खूब बातचीत करते हैं और इनको फिर शॉट के लिए बुलाने में टेंशन हो जाती है. इस पर भारती सिंह (Bharti Singh) कहती हैं, तीन औरतें थीं उसमें एक मड आइलैंड में अपने बैग के साथ वरमाला लेकर बैठी हुई है. क्योंकि उसके पति ने कहा कि उधर जाकर सीटियां बजा. ये सुनकर मिथुन की भी हंसी छूट जाती है.
करण जौहर ने भारती के लिए मजे

इस बीच करण जौहर (Karan Johar) मिथुन की साइड लेते हुए भारती की पोल खोलना शुरू कर देते हैं. वह कहते हैं, मैं आपके साथ पिछले 10 साल से काम कर रहा हूं और आपने जितना चांस पे डांस मारा है. हर एक्टर को किस किया है और आप दादा पर उंगली उठा रही हैं. ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात हो गई. इस पर हर्ष बोलते हैं, इसने हर एक्टर की पप्पी ली है और एक दिन मैंने कामवाली बाई का हाथ क्या पकड़ लिया इसने मेरे से झगड़ा किया. इंटरनेट पर ये मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.