अगले हफ्ते इन राशियों के सितारे रहेंगे बुलंद, आर्थिक तरक्की से जिंदगी होगी खुशहाल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: मेष राशि के लोगों के लिए इस हफ्ते प्रोफेशनल लाइफ में बदलाव होने वाला है. वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अगला सप्‍ताह (14 मार्च से 20 मार्च 2022) सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आप जिस किसी काम में शामिल हैं, उसे बिना देर किए अपने दम पर पूरा कर सकते हैं. प्रोफेशनल स्तर पर आपके द्वारा उठाए गए कदम की सराहना होने की संभावना है. आप में से कुछ लोगों का बड़ी कंपनी में कैंपस सिलेक्शन होने की उम्मीद है. किसी छोटी-सी बात पर जीवनसाथी से मनमुटाव संभव है.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि एक सपना जिसने आपको लंबे समय से परेशान किया था, अब पूरा होने वाला है. यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. सामाजिक और प्रोफेशनल दोनों ही स्तरों पर आपकी तरक्की संभव है. गोल्ड में निवेश करने का विचार सही है. निश्चित रिटर्न की अपेक्षा है.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि किसी को आपकी उदारता की जरूरत है, आप उसे निराश नहीं कर सकते. कुछ जरूरी काम पूरे करने के लिए आपको ज्यादा काम करना पड़ सकता है. लंबे समय से रुका हुआ पैसा जल्द ही मिल जाने की उम्मीद है. पढ़ाई के क्षेत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन रहने की संभावना है.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि किसी काम में धैर्य बनाए रखना होगा. जल्दबाजी से काम बिगड़ सकता है. इस सप्ताह कोई आपको अपनी मर्जी का करने से रोककर निराश कर सकता है. प्रोफेशनल स्तर पर आपके काम से सीनियर्स असंतुष्ट हो सकते हैं. आपके दायित्व पर सवाल उठने वाला है.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि अच्छी आमदनी से लाइफस्टाइल में परिवर्तन होने वाला है. जिम्मेदारी और किसी की मदद करने की सोच रखने का इनाम मिल सकता है. पढ़ाई के क्षेत्र में लक्ष्य हासिल कर सकते हैं. प्रोफेशनल स्तर पर मिला कोई गिफ्ट आपके लिए संपत्ति बनने वाला है. सेहत संतोषजनक रहने की उम्मीद है.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि परेशानी से निकलने का रास्ता हमेशा खुला रहता है. दिल के बदले दिमाग से काम लेना असर दिखाएगा. पूर्व के निवेश से अच्छी आमदनी होने की संभावना है. पुरानी शारीरिक समस्या को गुडबाय कहने का वक्त आ गया है. प्रोफेशनल स्तर पर आप अपने प्रदर्शन से खास जगह बना सकते हैं.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप किसी जटिल काम को लेने की मानसिक अवस्था में नहीं रहेंगे. खर्च बढ़ने के बावजूद समझदारी से बजट पर नियंत्रण रखा जा सकता है. कमजोर और थका हुआ महसूस करने वाले लोग अपनी स्फूर्ति वापस पाने वाले हैं. पढ़ाई के स्तर पर भले ही आप मजबूत स्थिति में हैं, मेहनत करना नहीं छोड़ सकते.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आपके मन में जो कुछ है, उसे पाने के लिए आप अपना तरीका बदल सकते हैं. प्रोफेशनल क्षेत्र की उपलब्धि को लेकर सराहना होने की उम्मीद है. प्रेमी के साथ आपसी तालमेल मजबूत होने से रिश्ते में प्रगाढ़ता बढ़ने वाली है. सेहत संतोषजनक रहने की उम्मीद है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आप किसी ऐसी चीज में भाग लेने से इंकार कर सकते हैं, जो आपको अपील नहीं कर रही. सामाजिक क्षेत्र में आपको दरकिनार करने वालों के साथ पंगा लेना व्यर्थ रहेगा. खरीददारी की होड़ में शामिल होकर या प्रलोभन में पड़कर ज्यादा खर्च कर सकते हैं, सतर्क रहें.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि भले ही किसी ने गलती की हो, आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा. प्रोफेशनल स्तर पर तरक्की की संभावना बन रही है. पढ़ाई में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत बड़ा सपना देख सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में आप अपने व्यवहार से अच्छी जगह बना सकते हैं. परिवार में किसी की शादी तय होने की संभावना है.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि प्रोफेशनल स्तर पर उत्साहित करने वाला प्रदर्शन रहेगा. सबकुछ आपके हित में रहने की उम्मीद है. जिसे आप पसंद करते हैं, उसे अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास करेंगे. कार्यक्षेत्र के किसी कठिन काम को करने में आप सफल हो सकते हैं.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि अपने उद्देश्य के एक और कदम नजदीक आने की उम्मीद है. घरेलू स्तर पर सबकुछ व्यवस्थित करने का इससे बेहतर समय नहीं मिलेगा, तैयार रहें. परिवार में किसी आयोजन की जिम्मेदारी लेने के लिए आप पर भरोसा किया जा रहा है, निराश नहीं करना चाहेंगे. पढ़ाई के क्षेत्र में सामान्य से थोड़ा बेहतर प्रदर्शन रहने के संकेत हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. )