मुजफ्फरनगर में जाम की समस्या से मिलेगा छुटकारा तैयार हुआ बड़ा प्लान

Big plan ready to get rid of the problem of jam in Muzaffarnagar
Big plan ready to get rid of the problem of jam in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: जनपद में ई रिक्शाओं की बढ़ती संख्या और यातायात जाम की स्थिति से निपटने के लिए यातायात पुलिस द्वारा ई रिक्शाओं के संचालन के लिए प्लान तैयार कया है। यातायात पुलिस द्वारा ई रिक्शाओं के संचालन के लिए मार्गों का निर्धारण किया गया है, जिसे कलर कोड़ के जरिये ई रिक्शा चालकों को समझाया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक यातायात ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में जाम की समस्या बढ़ रही है, जिसका मुख्य कारण शहर में ई रिक्शाओं की बढ़ती संख्या भी है। ई रिक्शाओं के संचालन को व्यवस्थित करने के लिए यातायात पुलिस द्वारा एक प्लान तैयार किया गया है। जिसके चलते चलते ई रिक्शाओं का संचालन व्यवस्थत हो सकेगा और जाम से किसी हद तक छुटकारा मिल सकेगा।

उन्होंने बताया कि ई रिक्शा संचालकों के साथ मिलकर उनके मार्गों का निर्धारण किया जायेगा और मार्गों को कलर कोड़ किया जायेगा। साथ ही साथ रजिस्टर्ड ई रिक्शा चालकों को प्रोत्साहित किया जायेगा तथा नगर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने का प्रयास किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि सभी ई रिक्शा संचालकों से अनुरोध किया गया है कि वह शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए यातायात कार्यालय या पुलिस अधीक्षक यातायात कार्यालय में सम्पर्क करें, ताकि यातायात व्यवस्था को अधिक बेहतर बनाया जा सके।