भीषण हत्याकांड से दहला बिहारः 3 बेटियों और पत्नी का किया कत्‍ल, फिर खुद लगाई फांसी

Bihar shaken by gruesome murder: 3 daughters and wife killed, then hanged himself
Bihar shaken by gruesome murder: 3 daughters and wife killed, then hanged himself
इस खबर को शेयर करें

खगड़िया: बिहार के खगड़िया के मानसी थाना इलाके के एकनिया गांव में मुन्ना यादव नामक शख्स ने पहले अपनी तीन बेटियों का गला रेता, उसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया. यह शख्‍स चारों का कत्‍ल करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. इस वारदात ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है. मुन्‍ना यादव के दो बेटे बच गए, क्योंकि वे छत पर सो रहे थे, और पिता की हरकत से डरकर भाग गए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मानसी थाना इलाके में एकनिया निवासी मुन्ना यादव मुफस्सिल थाना के एक मामले में फरार चल रहा था. मंगलवार देर रात को जब वह घर आया, तो किसी बात को लेकर पत्नी और बेटी से कहासुनी हो गई. इसके बाद बारी-बारी से मुन्ना यादव ने 15 से 18 वर्ष आयुवर्ग की अपनी तीन बेटियों का गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी की भी हत्या कर दी और अंत में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पूरे मामले को लेकर एसपी अमित कुमार ने कहा कि जिस समय मुन्ना यादव ने इस घटना को अंजाम दिया, उसके दो पुत्र भी छत पर सो रहे थे, लेकिन पिता की करतूत देखकर वहां से फरार हो गए. शायद इसी वजह से उनकी जान बच पाई है. एसपी अमितेष कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए भागलपुर से एफएसएल की टीम बुलाई गई है और पूरे मामले की विस्तृत जांच की जाएगी.