बिहार: रेत माफिया का आतंक, पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, 11 पुलिसकर्मी घायल

Bihar: Terror of sand mafia, police chased and beaten, 11 policemen injured
Bihar: Terror of sand mafia, police chased and beaten, 11 policemen injured
इस खबर को शेयर करें

Nawada: राज्य में बालू माफियाओं का आतंक छाया हुआ है. अपराधी बेखौफ और बेलगाम हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही एक महिला खनन पर बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया था. उनकी सरेआम जमकर पिटाई की गई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. जिसके बाद बिहार सरकार की खूब किरकिरी हुई थी और अब एक बार फिर ऐसा ही मामला नवादा से सामने आ रहा है. जहां बालू माफियाओं ने पूरी पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया, उन्हें दौड़ा – दौड़ा कर पीटा गया. इतना ही नहीं उन्हें बंधक भी बना लिया गया.

कई पुलिसकर्मियों को बनाया गया बंधक

दरअसल, ये पूरा मामला नवादा के मुफस्सिल और नारदीगंज थाना क्षेत्र की है. जहां बालू माफियाओं ने कार्रवाई करने आई पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. सभी की जमकर पिटाई की गई. जिसमें दरोगा समेत 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. बालू माफियाओं ने पुलिस की वाहन को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं, कई पुलिसकर्मियों को बंधक भी बना लिया गया. जिसके बाद बड़े पैमाने पर पुलिस की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और सभी को मुक्त कराया.

5 लोगों की हुई गिरफ्तारी
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि खनन विभाग की टीम को ये सूचना मिली थी कि नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अवैध खनन हो रहा है. जिसके बाद खनन विभाग की टीम और पुलिस की टीम कार्रवाई करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उन्हें देखते ही बालू माफियाओं ने उन पर हमला बोल दिया. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है और मौके से बालू माफियाओं के 5 ट्रैक्टर समेत 7 वाहनों को जब्त किया गया है.