दलितों को बरगला रहे चिराग पासवान, बिहार जदयू अध्यक्ष लोजपा प्रमुख पर भड़के

Chirag Paswan is tricking Dalits, Bihar JDU president lashes out at LJP chief
Chirag Paswan is tricking Dalits, Bihar JDU president lashes out at LJP chief
इस खबर को शेयर करें

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के बिहार अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान पर दलितों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर चिराग पासवान बिहार के दलित समाज को बरगलाने के प्रयास में जुटे हैं। दलितों को बेवकूफ बनाने में अब वे सफल नहीं होंगे। बता दें कि चिराग पासवान लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में पूरी तरह जुट गए हैं। वे सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे हैं।

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि बिहार का दलित, पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज पूरी मजबूती से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ खड़ा है। बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाए चिराग पासवान को इस बात का हिसाब देना चाहिए कि पिछले 9 सालों में उन्होंने जमुई की जनता के लिए क्या किया? चिराग सत्ता मोह में सिद्धांतों से समझौता कर चुके हैं।

कुशवाहा ने सवाल किए कि अगर चिराग सही में दलित हितैशी हैं, तो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जब पिछड़ा और अतिपिछड़ा छात्रवृत्ति पर रोक लगाई थी, तब इन्होंने क्यों कुछ नहीं बोला? हाल ही में बाबू जगजीवन राम छात्रावास योजना को भी केंद्र ने बंद कर दिया, तब भी इनका दलित प्रेम नहीं जागा। इससे यह साबित होता है कि चिराग पासवान सत्ता मोह में सिद्धांतों से समझौता कर चुके हैं।