बिहार: फोन पर बेटे की तड़प सुनते रहे लाचार पिता, बदमाशों ने 17 बार चाकू से गोदकर कर दी हत्या

इस खबर को शेयर करें

रोहतास: बिहार के रोहतास में इंजीनियरिंग के एक छात्र की 17 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मामला डेहरी के डिलिया गांव का है. प्रिंस की हत्या बदमाशों ने उस वक्त की जब वो अपने पिता से बातें कर रहा था. उसके पिता को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि फोन पर बात करते हुए ही चंद मिनटों में कोई उनके जिगर के टुकड़े को हमेशा के लिए उनसे दूर कर देगा. पिता मुकेश कुमार सिंह से बात कर रहे इंजीनियरिंग के छात्र प्रिंस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. बेटे ने अचानक पिता से फोन पर कहा- पापा कुछ लोगों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया है. फिर उसके चिल्लाने की आवाज आने लगी और देखते ही देखते सन्नाटा पसर गया. पिता समझ गए बेटे के साथ कुछ अनहोनी हुई है.

डिलिया गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने एक पॉलिटेक्निक छात्र की 17 बार चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है. हत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जयपुर गांव के रहने वाले मुकेश कुमार सिंह ने अपने पुत्र प्रिंस उर्फ बजरंगी को इंजीनियरिंग पढ़ा रहे थे. प्रिंस औरंगाबाद जेम्स पॉलिटेक्निक इंस्टीय्यूट का छात्र था. घटना के वक्त वो डेहरी के डिलिया स्थित करबला रोड में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था.

पिता का कहना है कि उन्होंने हमले की और चीखने-चिल्लाने की आवाज तक सुनी. उनके बेटे से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है, क्यों उसे इतने निर्मम तरीके से मार दिया गया. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दूसरी ओर जिले के एसपी आशीष भारती पूरी मामले की खुद जांच में जुटे हुए हैं.