मुजफ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर भाइयों के कब्जे पर जमकर चला बुलडोजर, एक करोड़ की…

इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में अवैध अतिक्रमण और भूमाफिया अपराधियों पर बुलडोजर का कहर जारी है. इसी कड़ी में मुज़फ्फरनगर जनपद में भी मंगलवार को जिला प्रशासन का बुलडोजर दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों पर चलता हुआ दिखाई दिया. प्रशासन ने इन दोनों भाईयों के कब्जे से लगभग एक करोड़ रुपये की ग्राम समाज की 800 वर्ग मीटर की जमीन को बुलडोजर चलाकर खाली करवा दिया.

मुजफ्फरनगर में चला बुलडोजर
दरअसल मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के ग्राम हुसैनपुर कला में दो हिस्ट्रीशीटर भाई जकउल्लाह और शाहनवाज ने लंबे समय से ग्राम समाज की 800 वर्गमीटर सार्वजनिक जमीन पर कब्जा किया हुआ था. इस जमीन की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. जिला प्रशासन को जब इसी सूचना मिली तो एसडीएम बुढ़ाना और सीओ बुढ़ाना के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद मंगलवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ टीम बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंची और इस जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया.

अवैध कब्जे से मुक्त कराई जमीन
प्रशासन की ओर इन दोनों भाईयों के खिलाफ धारा 431, 432 और 4/5 सार्वजनिक संपत्ति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इसके साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है, कि ये ज़मीन गौशाला के लिए चिन्हित की गई थी. लेकिन हिस्ट्रीशीटर दोनों भाईयों ने जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया था और आसपास बाउंड्री करके इस पर गेट लगा दिया. आपको बता दें कि दोनों आरोपी भाई इस समय जिला बदर चल रहे हैं.