हरियाणा के इस जिले से चलेंगी हीटर वाली बसें, यात्रा होगी आसान

Buses with heaters will run from this district of Haryana, travel will be easy
Buses with heaters will run from this district of Haryana, travel will be easy
इस खबर को शेयर करें

Hrayana News: सर्दियों का मौसम शरू हो गया है. इस मौसम को दखते हुए हरियाणा रोडवेज ने यात्रियों की सुविधा के लिए एक अहम फैसला लिया है. यह खबर हर इंसान से जुड़ी हुई है. हरियाणा रोडवेज ने लोगों के सुविधा को देखते हुए ठंड के मौसम में एसी बसों में हीटर भी लगवा दिए हैं. ऐसी 6 बसें हरियाणा से दिल्ली और चंडीगढ़ के रूट पर चल रही हैंबसों में हिटर लग जानें से लोगों को दिल्ली की कड़ाके की ठंड में बसों में सफर करने में थोड़ी राहत मिलेगी.

ऐसी के साथ हीटर वाली बसें
आपको बता दें कि हिसार डिपो पर ऐसी हीटर वाली 10 बसें आनी थी, इनमें से 6 बसें आ भी गई हैं. हरियाणा रोडवेज ने अब ऐसी बसों की शुरुआत कर दी हैं, जिनमें एसी के साथ-साथ हीटर भी लगे हैं. जैसे गर्मियों में लोगों को एसी बसें राहत देती है. वैसे ही सर्दियों से लोगों को राहत देने के लिए हरियाणा रोडवेज ने हिटर वाली बसों की शुरुआत की है. अगर आप हिसार या इसके आस—पास के एरिया को देखें तो आपके लिए ये बहुत ही राहत भरी खबर है.

बसों में हैं कई सुविधाएं
हिसार रोडवेज डिपो के स्टैंड प्रबंधक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 10 एसी एवं हीटर वाली बसे हिसार डिपो के लिए आनी थी, इनमें से 6 बसे आ भी गई हैं. ये बसे फिलहाल दिल्ली और चंडीगढ रूट पर चल रही हैं. इन बसों में 52 सीटें हैं. ये बसें दिल्ली के रूट पर नॉन स्टॉप चल रही हैं. आपको बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में गुरुग्राम की तरफ भी ये खास बस चलेंगी. वहीं दूसरी तरफ रोडवेज की इस सेवा को लेकर यात्रियों में भी खास उत्साह देखने को मिल रहा है.