लाखों खर्च करके मनाया कुत्ते का बर्थडे, केक का ऑर्डर सुनकर आया बेकरी वाले को चक्कर

इस खबर को शेयर करें

इतना प्यार होता है, कि वो इन्हें खुश करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ ब्रिटेनमें नॉटिंघम के रहने वाले एक कपल के साथ. उन्होंने अपने में 3 लाख रुपये उड़ा दिए. इतना ज़बरदस्त था, कि कोई भी दंग रह जाए. पिछले साल लॉकडाउन की वजह से बर्थडे नहीं मन पाया था, ऐसे में कपल इस बार डॉग के जन्मदिन की शानदार पार्टी रखी.

डॉग की पार्टी का केक सबसे ज्यादा शानदार था. इसके लिए लारा मैसन नाम की शख्स को इस कपल ने TikTok के ज़रिये ढूंढा था. वे बताती हैं कि जब केक का ऑर्डर मिला, तो वे खुद दंग रह गईं. उनके पास कभी भी इतने बड़े केक का ऑर्डर नहीं आया था. दरअसल केक के तौर पर ये कपल अपने डॉग डेव का ही रेप्लिका चाहता था. इस केक को बनाने में 80 अंडे, 2.5 किलो मक्खन, 2.5 किलो चीनी, 2.5 किलो आटा, 3 किलो बटरक्रीम और 5 किलो चॉकलेट का इस्तेमाल हुआ.

डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए शिप थीम पर पार्टी रखी गई थी. खुद डॉग डेव ही इस शिप का कैप्टन था . बर्थडे के हर पल को कैमरे में कैप्चर करने के लिए एक वीडियोग्राफिर को भी लगाया गया था. बाद में पार्टी की फुटेज को उसने म्यूज़िक वीडियो स्टाइल मोंटाज में एडिट भी किया. इस खास मौके के लिए एक बोट को भी हायर किया गया था. बर्थडे के मौके पर डॉग्स और बुलाए गए लोगों के लिए एक पूल पार्टी का भी आयोजन किया गया था. केक स्मैश फोटोशूट भी हुआ.