सीएम गहलोत ने मास्क पहनकर पी लिया चरणामृत! वीडियो शेयर कर मजे ले रहे लोग

CM Gehlot drank Charanamrit wearing a mask! people having fun sharing video
CM Gehlot drank Charanamrit wearing a mask! people having fun sharing video
इस खबर को शेयर करें

CM Ashok Gehlot Video: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, सीएम गहलोत ने एक मंदिर में दर्शन के दौरान मास्क को मुंह से हटाए बिना चरणामृत पी लिया. उनके इस वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो जैसलमेर स्थित प्रसिद्ध रामदेवरा मंदिर का बताया जा रहा है. 2 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दर्शन के लिए पहुंचे थे. चार दिन पुराना ये वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

मंदिर में लगे थे मोदी-मोदी के नारे

अशोक गहलोत शुक्रवार को जैसलमेर के पास रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन किए. इस दौरान वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने राजनीतिक नारे भी लगाए. एक प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया कि मुख्‍यमंत्री गहलोत ने मंदिर परिसर में ‘वीआईपी’ के लिए बने मार्ग से प्रवेश किया और जब वह धोक लगाने के लिए बाबा रामदेव की समाधि की ओर जा रहे थे उसी दौरान कतार में खड़े कुछ श्रद्धालुओं के समूह ने राजनीतिक नारे भी लगाए.

उन्‍होंने बताया, जब मुख्यमंत्री वहां पहुंचे और कतार में खड़े श्रद्धालुओं से बातचीत कर रहे थे तो उनमें से कुछ ने ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद’ का नारा लगाया. उसके जवाब में कतार में खड़े श्रद्धालुओं के एक अन्य समूह ने पीछे से ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए. गहलोत आगे बढ़ गए और हाथ हिलाया.