Yogi Adityanath in Muzaffarnagar: सीएम योगी आज मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में, कर सकते है बडा ऐलान

Yogi Adityanath live in Muzaffarnagar
Yogi Adityanath live in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) आज सहारनपुर (Saharanpur) और मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिलों में कोविड-19 के नियंत्रण के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे। इसके साथ ही वे एक-एक गांव का भी दौरा करेंगे और वहां की गई व्यवस्थाओं का भौतिक सत्यापन करेंगे। ग्रामीणों से भी सीधे संवाद करेंगे।

11 बजे मुजफ्फरनगर तो 1.30 बजे सहारनपुर पहुंचेंगे योगी

सीएम योगी सुबह 11 बजे मुजफ्फरनगर और उसके बाद दोपहर 1.20 बजे सहारनपुर पहुंचेंगे। सीएम दोनों जिलों के जिला अस्पताल किसी अन्य निजी कोविड सेंटर का भी निरीक्षण कर सकते हैं। सीएम के निरीक्षण के लिए प्रशासन ने शहर से सटे गांव मुस्तफाबाद, पचेंडा, सिलाजुड्डी, रामपुर और सिसौना समेत पांच गांवों की सूची शासन को भेजी है।

जोरदार हुई प्रशासन की तैयारी

उधर, रविवार को मुजफ्फरनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियों में पूरा प्रशासन लगा हुआ था। पुलिस लाइन से लेकर कलेक्ट्रेट तक साफ-सफाई, रंगाई व पेंटिंग की गई। कोविड कंट्रोल रूम पूरी तरह से तैयार और आधुनिकीकरण किया गया था। डीएम कार्यालय भी जगमगा उठा। जिला अस्पताल में रंगाई व सफाई भी की गई। दो दिन में इतना काम हो गया, जो सामान्य दिनों में एक हफ्ते में नहीं हो पाता।

वहीं, पांच चयनित गांवों रामपुर, सिसौना, मुस्तफाबाद, पचेंडा, सिलाजुड्डी में राजस्व विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पंचायत राज विभाग, स्थानीय नगर निकाय, अग्निशामक समेत अधिकांश विभागों को लागू किया गया. ग्रामीणों को दवा वितरण किया गया। तालाबों की सफाई, रास्तों की सफाई की गई।