कांग्रेस नेता मेवाराम जैन दो-दो महिलाओं के साथ करते दिखे गंदा काम, जानकर उड जायेंगे होश

इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान में सोशल मीडिया पर दो अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि इन वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मेवाराम जैन हैं। जिनकी उम्र करीब 76 साल है और वे अलग अलग महिलाओं के साथ संबंध बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होने पर यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुनने लगे हैं।

वीडियो में नजर आ रहे मेवाराम जैन

साल 2010 के बाद राजस्थान में एक बार फिर एमएमएस कांड वायरल हुआ है। पिछली बार की तरह यह भी कांग्रेस नेता का ही है। जिनके दो 7.11 मिनट ड्यूरेशन के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक रह चुके मेवाराम जैन आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं।

दो महिलाओं के साथ संबंध

इतना ही नहीं पहले तो वीडियो में दो महिलाएं नजर आती है। इसके बाद जैन एक महिला के साथ संभोग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद यह राजस्थान में हर किसी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे कि 15 दिन पहले ही पीड़िता ने पूर्व विधायकए कोतवाल गंगाराम और डीवाईएसपी आनंद सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि को मिलाकर कुल 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस जांच में जुटी

अब जो वीडियो वायरल हुए हैं। यह वही वीडियो है जिनकी स्क्रीनशॉट साल 2022 में वायरल हुए थे। इसके आधार पर ही पहले पुलिस ने सेक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर दो महिला और एक वकील को गिरफ्तार भी किया था। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है।

आपत्तिजनक हालत में नेता

वायरल वीडियो में पहले तो मेवाराम जैन बेड पर बैठकर पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं। वही वीडियो में एक महिला आपत्तिजनक हालत में आने से पहले छुपकर से मोबाइल को सेट करते हुए दिखाई दे रही है। आपको बता दे कि इससे पहले भंवरीकांड के दौरान भी जो वीडियो वायरल हुए थे वह कांग्रेस नेता के ही थे।