कॉफी स्टोर के टॉयलेट में गया तो पूरे शरीर पर लग गई गंदगी, 83 लाख रुपए का केस दर्ज

इस खबर को शेयर करें

Exploding toilet at a Dunkin store : किसी होटल या रेस्टोरेंट के टॉयलेट का उपयोग करने के दौरान आपका शरीर या कपड़ा गंदा हुआ है? हुआ भी होगा तो आप उसे साफ कर अपने काम पर आगे निकल गए होंगे लेकिन एक शख्स ने कॉफी स्टोर पर मुकदमा ठोक दिया है वो भी 83 लाख का। दरअसल टॉयलेट का इस्तेमाल करने के दौरान हल्का ब्लास्ट हुआ और शख्स के कपड़े पर टॉयलेट की गंदगी लग गई। इससे वह नाराज हुआ और मुकदमा ठोक दिया।

घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई है। एक शख्स डंकिन कॉफी स्टोर पहुंचा था, जब वह टॉयलेट करने गया तो वहां ब्लास्ट हो गया। जिसके कारण उसके शरीर और कपड़े पर ढेर सारी गंदगी लग गई। इतना ही नहीं, वह घायल भी हो गया। गंदगी से सना यह शख्स की मदद मांगने के लिए टॉयलेट से बाहर आया लेकिन उसकी ठीक से मदद नहीं की गई।

इसके बाद उसने कॉफी स्टोरी पर मुकदमा ठोक दिया, जिसमें कहा गया है कि एक कर्मचारी ने उन्हें बताया कि स्टोर के लोगों को शौचालय की समस्या के बारे में पहले से जानकारी थी लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई समाधान नहीं किया। इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी थीं। मुकदमे में कहा गया है कि घटना 2022 जनवरी में हुई थी। इसके बाद से ही शख्स को मानसिक और शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

शख्स का नाम पॉल केराओक है। हाल ही में उन्होंने ऑरलैंडो की अदालत में दायर मुकदमे में 100,000 डॉलर (तिरासी लाख से अधिक रुपए) से अधिक की मांग की है। ग्राहक पॉल केराओक का कहना है कि स्टोर को पहले से समस्या के बारे में जानकारी थी लेकिन उसकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली।

इस घटना के बाद वे शारीरिक और मानाशिक रूप से परेशान है, ऐसे में उन्हें इलाज की जरूरत है। यही वजह है कि उन्होंने स्टोर के खिलाफ मुकदमा दायक किया है और करीब 80 लाख रुपए की मांग की है।