सिपाही बोलाः 2-3 किलो बकरा बनवाओ, एक बोतल लाओ…और बीवी को मेरे पास छोड जाओ

Constable's demand in the police station - make 2-3 kg goat, bring a bottle... and take your wife
Constable's demand in the police station - make 2-3 kg goat, bring a bottle... and take your wife
इस खबर को शेयर करें

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सद्दाम, तुमने उस दिन से फोन नहीं किया, जिस दिन से बीबी ले गए अपनी। तुम कह रहे थे कि बीबी ले जाएंगे तो पार्टी होगी, संडे है आज, दो-तीन किलो बकरा बनवा दो, एक बोतल ले आओ…। थाना ट्रांस यमुना में तैनात सिपाही रामकुमार ने इसी तरह एक व्यक्ति से मांग की। मंगलवार को बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने सिपाही को निलंबित कर दिया। विभागीय जांच के आदेश किए हैं।

मामले के अनुसार, इस्लाम नगर निवासी सद्दाम का पत्नी से विवाद हो गया था। दो दिन पहले पत्नी थाने पहुंची थी। पुलिस से शिकायत की। थाने के सिपाही रामकुमार ने पति-पत्नी के बीच समझौते में विशेष भूमिका निभाई। दोनों घर चले गए। मंगलवार को एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें दो-तीन किलो बकरा बनवाने और बोतल देने की मांग की जा रही थी।

सिपाही रामकुमार और सद्दाम के बीच बातचीत
बताया गया कि यह बातचीत सिपाही रामकुमार और सद्दाम के बीच हो रही है। सिपाही मांग कर रहा है। सद्दाम ने खुद को आगरा से बाहर बताया। इसके बाद भी सिपाही ने किसी और को भेजकर मांग पूरी करने के लिए कहा। लेकिन, युवक ने इंकार कर दिया। बाद में युवक ने आने की बात कही।

ऑडियो सिपाही का होने की पुष्टि हुई
मामला डीसीपी सिटी विकास कुमार तक पहुंच गया। उन्होंने बताया कि ऑडियो सिपाही का होने की पुष्टि हुई है। ऑडियो के आधार पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।