Shah Rukh Khan के पास आया बेटी Suhana का कॉल, जो कहा वो आप भी जानें

Daughter Suhana call came to Shah Rukh Khan, you should also know what he said
Daughter Suhana call came to Shah Rukh Khan, you should also know what he said
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के बादशाह यानि किंग खान का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह दुबई में घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए शाहरुख ने उनके फैंस को बताया कि वह भी उनके साथ दुबई घूम सकते हैं। इस वीडियो में वह फैन को दुबई का नजारा भी दिखा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कि शूटिंग के दौरान उनके पास बेटी सुहाना का कॉल आता है और वह उससे बातें करने लग जाते हैं। तभी सुहाना शाहरुख को बताती हैं कि दुबई बहुत अच्छी जगह है और आपको वहां एंज्वाय करना चाहिए और शाहरुख सुहाना की बात मानकर दुबई घूमने निकल जाते हैं।

वीडियो कुछ यूं शुरु होता है कि शाहरुख दुबई में किसी शूटिंग पर होते हैं। शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख के पास सुहाना का फोन आता है। वह शाहरुख से पूछती हैं कि आप घर पर हैं, तो शाहरुख जवाब देते हैं कि नहीं मैं शूट पर हूं। तब सुहाना शाहरुख को सलाह देती हैं आपको दुबई में एंज्वाय करना चाहिए। जिसके बाद शाहरुख निकल जाते हैं दुबई की गलियों में। वहां वह बच्चों के साथ डांस करते हैं, सेल्फी लेते हैं और फुटबॉल भी खेलते हैं। वीडियो में दुबई की शानदार झलक दिखाई गई है।

शाहरुख का ये वीडियो बहुत प्यारा है, जिसे फैंस बार-बार देखना चाहेंगें। इसमें वह एक नए लुक में दिख रहे हैं। चार्मिंग स्टाइल और लंबे बाल इस लुक से वह अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। भले ही ये एक विज्ञापन है, लेकिन शाहरुख के चाहने वालों को उनका ये अंदाज बहुत भा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं। पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में पठान का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख की एक झलक देखने को मिली थी। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।