हरियाणा में खाना बनाने से इनकार करने पर युवक पर जानलेवा, आरोपी को बहाने से बुलाकर पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट

इस खबर को शेयर करें

सोनीपत (हरियाणा) . गांव खानपुर कलां में ढाबा संचालक ने खाना बनाने से मना किया तो उस पर तीन युवकों ने फरसे से जानलेवा हमला कर दिया। घायल ढाबा संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उसके बयान पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं हमलावरों को परिचित ने मामले में समझौता करवाने के नाम पर बड़वासनी बुलाने के बाद उन पर हमला कर दिया गया। जिसमें कृष्ण नाम के युवक की मौत हो गई। दो घायल है।

गांव खानपुर कलां के राकेश ने गांव में बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सामने भोला पंजाबी के नाम से ढाबा कर रखा है। राकेश ने सदर थाना गोहाना पुलिस को बताया कि शनिवार रात को वह 10 बजे ढाबे पर था। इसी दौरान इको गाड़ी में गांव सरगथल का कृष्ण व दो और लोग आए और खाना खिलाने को कहा। राकेश ने कहा कि खाना बनाने वाला कारिंदा जा चुका है और अब वह खाना नहीं बना सकता है। इस पर तीनों ने उसे गाली दी और जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

राकेश के अनुसार 15 मिनट बाद तीनों फरसे लेकर वापस आए और आते ही उस पर हमला कर दिया। राकेश के सिर पर हमला करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हाथ अड़ा लिया। राकेश फर्श पर गिर गया और शोर मचाने पर हमलावर गाड़ी में बैठ कर कासंडा की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने रविवार रात को हत्या के प्रयास का मुकमदा दर्ज कर लिया।

वहीं आरोप है कि रविवार रात को बड़वासनी के प्रदीप नाम के युवक ने तीनों को हत्या के प्रयास के मामले में समझौता करवाने के लिए बड़वासनी गांव में बुला लिया। वहां रात को उनके बीच झगड़ा हो गया। जिसमें प्रदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर कृष्ण व दो अन्य की बुरी तरह पिटाई कर दी। इनमें से एक युवक बचकर भाग गया। बाद में घायल कृष्ण व उसके साथी को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कृष्ण की मौत हो गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बदन सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।