Deepika Padukone Cannes: दीपिका पादुकोण का पहला लुक हुआ ऑउट, सब्यसाची के ड्रेस में ढाया कहर

Deepika Padukone Cannes: Deepika Padukone's first look out, wreaks havoc in Sabyasachi's dress
Deepika Padukone Cannes: Deepika Padukone's first look out, wreaks havoc in Sabyasachi's dress
इस खबर को शेयर करें

Deepika Padukone: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म इवेंट में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की शुरुआत हो चुकी है. हर साल फैंस को इस फिल्म फेस्विटल का बेसब्री से इंतजार रहता है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों के साथ-साथ रेड कारपेट पर भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारें अपना जलवा बिखेरते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने देश के नाम ऊंचा किया है. एक्ट्रेस को कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है.

इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पूरी दुनिया भर के तमाम फिल्मों का प्रीमियर होता है. दीपिका पादुकोण ने इस फेस्टिवल की शुरुआत अपने साथ के बाकी जूरी मेंबर्स संग डिनर करते हुए की.

हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी मेंबर के आठ सदस्यों का चुनाव मुख्य प्रतियोगिता के जरिए करता है. इस साल फ्रांसीसी अभिनेता विन्सेंट लिंडन, जिन्होंने 2015 में कान्स में द मेजर ऑफ ए मैन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और पिछले साल के पाल्मे विजेता टाइटेन में अभिनय किया. वह अभिनेताओं और निर्देशकों की एक शानदार टीम के साथ इसकी अध्यक्षता कर रहे हैं. इनमें दीपिका, लाड्ज ली, रेबेका हॉल, नूमी रैपेस, जेफ निकोल्स , असगर फरहादी, जोआचिम ट्रायर और जैस्मीन ट्रिंका शामिल हैं.

एक्ट्रेस सोमवार को इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए फ्रांस पहुंच चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अपने फ्लाइट के सफर को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया.

इन सब के बाद फैंस को इस बात का इंतजार था कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म फेस्टिवल में कैसा आउटफिट पहनती हैं, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है. दीपिका पादुकोण ने पहले दिन सब्यासाची के कलेक्शन की ड्रेस पहनी है. जिसकी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई है. आप भी देखिए

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने हल्के ग्रीन कलर की पैंट के साथ प्रिंटेड व्हाइट सैटेन की शर्ट पहन रखी है. साथ ही हैवी ज्वेलरी और कानों में छोटे इयरिंग्स डाल रखी है. इसके अलावा अपने से मेकअप से अपनी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिया है. एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ अपने बालों के स्कार्फ से बांध रखा है.