मध्यप्रदेश में एक ही युवक से थे देवरानी-जेठानी के संबंध, बदनामी के डर से कुएं में कूदे तीनों

इस खबर को शेयर करें

छिंदवाड़ा में देवरानी और जेठानी की आत्महत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि दोनों के एक ही युवक से अवैध रिश्ते थे। बदनामी के डर से तीनों ने कुएं में एक साथ छलांग लगाई और युवक तैरकर बाहर निकल आया। देवरानी-जेठानी की मौत हो गई।

लावाघोघरी के सोनपठार में देवरानी-जेठानी की आत्महत्या मामले में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। दरअसल, एक युवक से प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने मौत का रास्ता चुना। आत्महत्या करने से पहले दोनों ही इस युवक के साथ भाग गई थी। दो दिन तक जंगल में छिपी रही। इसके बाद प्रेमी ने सामूहिक आत्महत्या की साजिश रची। तीनों कुएं में कुदे और फिर युवक पानी से निकलकर घर भाग गया था। पुलिस की पड़ताल में यह कहानी सामने आई है। पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को मिले थे शव
लावाघोघरी में सोनपठार निवासी 30 वर्षीय सुशीला पति हरेश कोराची और उसकी देवरानी 27 वर्षीय श्यामवती पति नरेश कोराची का शव मंगलवार को परासिया-बैतूल मार्ग पर सोनपठार निवासी हरिराम सरेयाम के खेत में बने कुंए में उतराते हुए मिला था। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर बुधवार को जिला अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि देवरानी का संबंध गांव में रहने वाले स्वामी पिता मुन्नालाल परतेती के साथ था। इसके बाद जेठानी के संबंध भी बन गए। ये बात देवर को पता लग गई थी और उसके माध्यम से दोनों के पतियों को। बात बिगड़ते देख दोनों महिलाएं रविवार को स्वामी के साथ भागकर मैनीखापा के जंगल में गई। दो दिन बाद तीनों कुएं में कूद गए। स्वामी पानी से तैरतकर निकल गया, जबकि दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने इस खुलासे के बाद स्वामी पिता मुन्नालाल परतेती के खिलाफ धारा 306 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।