मध्यप्रदेश: खुशियों में लग गई नजर, अचानक हो गया दर्दनाक हादसा, टूट गई शादी

Madhya Pradesh: Lost sight of happiness, suddenly a painful accident happened, marriage broke.
Madhya Pradesh: Lost sight of happiness, suddenly a painful accident happened, marriage broke.
इस खबर को शेयर करें

उमरिया. मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में वैवाहिक आयोजन के दौरान बड़ी घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. पूरा वाकया अमरपुर पुलिस चौकी के सलैया गांव में पटेल परिवार के घर आई बारात के दौरान का है, जहां गाड़ी बैक करते समय दूल्हे के बड़े पिताजी ही चपेट में आ गए जिसके उनकी मौत हो गई. दरअसल हादसे की वजह घटना के पहले घराती और बारातियों के बीच देरी से बारात पहुंचने को लेकर शुरू हुआ विवाद है, जो कि इतना बढ़ गया कि दूल्हा बारात छोड़कर वापस घर जाने लगा.

उसी समय दूल्हे के बड़े पिताजी के साथ एक और युवक गाड़ी की चपेट में आने से कुचल गए. इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. फिर बरही अस्पताल पहुंचने तक दूल्हे के बड़े पिताजी ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे घायल युवक को जबलपुर रेफर किया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
पहले विवाद और फिर हादसे से पटेल परिवार के बीच वैवाहिक आयोजन शादी के पहले ही टूट गया बल्कि खुशियां मातम में बदल गई. सोमवार देर रात हुई घटना से जहां एक तरफ सलैया गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है तो वहीं बरही डोभी निवासी वर पक्ष के परिवार की खुशियां मातम में बदल गई है. बहरहाल अमरपुर चौकी में मर्ग कायम कर लिया गया है और पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू कर घटना की असलियत का पता करने में जुटी है.
टॉप वीडियो