Salman Khan संग मिलकर Dharmendra ने रीक्रिएट किया बेटे बॉबी देओल का Jamal Kudu

इस खबर को शेयर करें

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) में बॉबी देओल(Bobby Deol) का एंट्री सॉन्ग जमाल कुडु(Jamal Kudu) इस साल जमकर वायरल हुआ है. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने के दौरान बॉबी देओल का एक स्टेप, जिसमें वे अपने सिर पर ग्लास रखकर डांस करते हैं, उसे लोगों ने खूब पसंद किया है और सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस स्टेप्स के वीडियो बनाकर शेयर किए हैं. वहीं, एक बार फिर से कुछ ऐसा ही, सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में देखने को मिला है. सलमान खान(Salman Khan) भी बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र(Dharmendra), अपने भाई अरबाज(Arbaaz Khan) और सोहेल(Sohail Khan) के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं.

आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के अलावा सिंगर मीका सिंह के साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इस दौरान कृष्णा अभिषेक भी अपने ग्रुप के साथ सभी को हंसाते हुए नजर आते हैं. वहीं, वीडियो में दिखाया गया है कि बाद में कृष्णा ने सभी से जमाल कुडु पर बॉबी देओल के फेमस ग्लास बैलेंसिंग डांस स्टेप को करने के लिए कहा. गाना बजता है और उसके बाद स्टेज पर सभी लोग अपने सिर पर ग्लास का बैलेंस बनाने की कोशिश करते हुए डांस करते हैं. सलमान इस दौरान सिर से ग्लास गिरा देते हैं और उसे हाथ से पकड़ लेते हैं. वायरल वीडियो में धर्मेंद्र भी अपने हाथ में ग्लास लिए हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कृष्णा कहते हैं, पंजाबियों को कौन खाली ग्लास देता है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जमाल कुडु गाने पर डांस करते हुए बिग बॉस का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस भी इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

आयशा की लगाई सलमान ने फटकार

वहीं, बीते एपिसोड में सलमान खान ने आयशा खान की फटकार लगाई थी और शो में आने को लेकर उनका मकसद पूछा था. इसके साथ ही उन्होंने मुनव्वर पर आरोप लगाने और नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगने वाली बात पर भी आयशा को काफी कुछ सुनाया था. सलमान की ये सभी बातें सुन आयशा बुरी तरह से रोने लगी थी. आयशा जब रोने लगती हैं, तो उनकी हालत खराब हो जाती है. रिपोर्ट के अनुसार वह बेहोश हो जाती हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. इस दौरान उनका रूटीन चेकअप हुआ और वह घर वापस आ गई हैं.