Priyanka Chopra और Nick Jonas के बीच आई डायना, बिस्तर पर भी नहीं मिल पाता सुकून

Diana came between Priyanka Chopra and Nick Jonas, can't find peace even in bed
Diana came between Priyanka Chopra and Nick Jonas, can't find peace even in bed
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Statement: प्रियंका चोपड़ा आज के समय में एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. एक्ट्रेस सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा रही हैं. प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी खुश है. लेकिन कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुद बताया था कि उनके और निक के बीच कोई आ गया है, जिसकी वजह से वो रातभर सुकून से नहीं सो पातीं.

प्रियंका को पेट्स का शौक
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लॉस एंजिलिस में एक आलीशान घर में रहती हैं. इस घर को लॉस एंजिलिस के सबसे खूबसूरत घरों में से एक गिना जाता है. प्रियंका यहां अपने परिवार के साथ रहती हैं और इस परिवार का हिस्सा हैं उनके कई पेट्स. जी हां, एक्ट्रेस को पेट्स पालने का बहुत शौक है और उनके घर में वो पेट्स को किसी परिवार के सदस्य की तरह ही मानती हैं.

डायना ने किया परेशान
हालांकि, इन्हीं पेट्स की वजह से वो परेशान भी है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति को उनकी पेट डायना ने काफी परेशान किया हुआ है. यूं तो निक और प्रियंका डायना को खूब प्यार करते हैं लेकिन इस कपल को डायना की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं. प्रियंका ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि प्रियंका और निक जब भी सोते हैं डायना उनके बीच में आ कर सो जाती है और इस बाते से उन्हें काफी परेशानी होती है.

बीच में आकर सोती है डायना
यही नहीं, शादी के बाद ‘कपिल शर्मा शो’ में जब एक्ट्रेस ने शिरकत की तो इस बात को कहा था कि जब भी वे और निक रात को सोते हैं तो डायना उनके बीच आ कर सो जाती है. हटाने पर भी वो फिर से आकर सो जाती है. गौरतलब है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) को निक ने ही डायना को गिफ्ट किया था.