मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता के अमृत पर्व पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने फहराया झंडा

जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान किया। और कहा कि बहुत ही गौरव की बात है कि आज हम सभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है। सभी को आजादी एवं स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई।

DM Chandrabhushan Singh hoisted the flag on the Amrit festival of independence in Muzaffarnagar
DM Chandrabhushan Singh hoisted the flag on the Amrit festival of independence in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान किया। और कहा कि बहुत ही गौरव की बात है कि आज हम सभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है। सभी को आजादी एवं स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई। आज हम सभी को जिन महापुरूषों व अमर शहिदों की वजह से आज आजादी मिली है उसको हमें कभी भूलना नहीं चाहिए। सभी अपनी आजादी के महत्व को समझे। चाहे वह किसी पद पर हो या देश के नागरिक हो वह अपनी जिम्मेदारियां का पूर्ण ईमानदारी एवं सच्चाई के साथ अपने दायित्वों को निर्वहन करें।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी बेहद सौभाग्यशाली हैं। कि इस अमृत महोत्सव वर्ष पर आज हमें देश को, उसके वीर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को एवं स्वतंत्रता पश्चात उन महान विभूतियों को नमन करने का अवसर मिला है, जिन्होंने अपनी कर्तव्यनिष्ठा, मेहनत, लगन और राष्ट्रप्रेम से देश को आज इस उच्च स्तर पर लाकर खड़ा किया है जहां हम अपनी राष्ट्रीय एकता, सांस्कृतिक विविधता, गौरवशाली सामरिक क्षमताओं के साथ वैश्विक शांतिदूत के रूप में अपने आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अग्रणी पाते है। अमृत काल में शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन कर अपने लक्ष्यों को शत प्रतिशत पूर्ण करेंगे। कार्यक्रम में जिलाधिकारी सपरिवार सहित मौजूद रहे और एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह बहादुर, सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार और वरिष्ठ कोषाधिकारी सहित सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।