Twitter के CEO पद से इस्तीफा देंगे एलन मस्क, उत्तराधिकारी का भी किया चयन; छह सप्ताह में संभालेंगी पद!

Elon Musk will resign from the post of CEO of Twitter, also selected the successor; Will take over the post in six weeks!
Elon Musk will resign from the post of CEO of Twitter, also selected the successor; Will take over the post in six weeks!
इस खबर को शेयर करें

वाशिंगटन। एलन मस्क ने गुरुवार की देर रात ट्वीट कर बड़ा एलान किया है। दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पद छोड़ने की बात कही है। एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने ट्विटर की नई सीईओ का चयन कर लिया है। हालांकि, उन्होंने नई सीईओ के नाम से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन उनके ट्वीट से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म के सीईओ पद के लिए उन्होंने महिलाकर्मी का चयन किया है।

CEO का पद छोड़ेंगे एलन मस्क

एलन मस्क ने ट्विटर पर लिखा, ”मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने ट्विटर के नए सीईओ का चयन कर लिया है। वह छह सप्ताह में अपनी जिम्मेदारी संभालेंगी। अब मेरी भूमिका ट्विटर के कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ के रूप में परिवर्तित होगी।” बता दें कि एक्स कॉर्प कंपनी के तहत आने वाले ट्विटर का कामकाज एलन मस्क देखते रहेंगे और उन्होंने ट्वीट में अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी है।एलन मस्क ने नई सीईओ के नाम से पर्दा नहीं उठाया है, जबकि वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक, Comcast NBCUniversal की कार्यकारी लिंडा याकारिनो नौकरी के लिए बातचीत कर रही थीं।

इनएक्टिव अकाउंट्स को हटाएगी कंपनी
इससे पहले एलन मस्क ने कहा था कि इनएक्टिव अकाउंट्स को कंपनी हटा देगी। एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा था, “हम उन खातों को साफ कर रहे हैं, जिनमें कई वर्षों से कोई गतिविधि नहीं हुई है, इसलिए आपको संभवत: फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट दिखाई देगी।”