एलन मस्क के पिता बने अपनी ही बेटी के बच्चों के पिता, खुद किया खुलासा

Big disclosure: Elon Musk's father became the father of his own daughter's children, announced himself
Big disclosure: Elon Musk's father became the father of his own daughter's children, announced himself
इस खबर को शेयर करें

Errol Musk Relation With His Step Daughter: टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने अपने और अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंधों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एरोल मस्क ने दावा किया है कि उनका उनकी 35 साल की सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट के साथ संबंध है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि जाना बेजुइडेनहाउट ने तीन साल पहले उनके दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. एरोल मस्क ने ये भी कहा कि उनका ये बच्चा अनियोजित (Unplanned) था.

एलन मस्क के पिता का बड़ा खुलासा
बता दें कि एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने द सन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 3 साल पहले उनकी 35 साल की सौतेली बेटी बेजुइडेनहाउट ने उनके बच्चे को जन्म दिया था. अभी एरोल मस्क की उम्र 76 साल है.

एरोल मस्क और सौतेली बेटी की उम्र में है इतना अंतर
जान लें कि साल 2017 में एरोल मस्क के बच्चे इलियट रश का जन्म हुआ था, जिसकी उम्र अब 5 साल है. हैरान करने वाली बात है कि एरोल मस्क और उनकी सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट की उम्र के बीच 41 साल का अंतर है. गौरतलब है कि एरोल मस्क और जाना बेजुइडेनहौट की मां हीड दोनों 18 साल तक साथ रहे थे.

एरोल मस्क को कैसे है इस बात का यकीन?
एरोल मस्क ने बताया कि जाना के साथ उनका दूसरा बच्चा अनियोजित था, लेकिन वह बच्चा जन्म के बाद से साथ में रह रहा था. एलन मस्क के पिता ने कहा कि मैंने उसका डीएनए चेक नहीं किया है. लेकिन वह बिल्कुल मेरी अन्य बेटियों की तरह दिखती है. वह बिल्कुल रश की तरह दिखती है और वह उसकी तरह व्यवहार भी करती है.

एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने बताया कि जब उन्होंने जाना बेजुइडेनहाउट की मां के साथ शादी की थी, तब उनकी उम्र 25 थी और एरोल की उम्र 45 साल थी. एरोल ने बताया कि उन्होंने तब तक जाना की मां से ज्यादा खूबसूरत दूसरी महिला नहीं देखी थी.