मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ : पुलिस की गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर, बाइक और पिस्टल बरामद

Encounter in Muzaffarnagar: History sheeter, bike and pistol recovered from police firing
Encounter in Muzaffarnagar: History sheeter, bike and pistol recovered from police firing
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच कर जिला अस्पताल पहुंचाया। बदमाश से पुलिस ने अवैध हथियार और चोरी की बाइक बरामद की है। दबोचे गए बदमाश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

एएसपी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एसएसपी ने जिला पुलिस को अपराधिक व्यक्तियों की छानबीन कर धरपकड़ के आदेश दिए थे। शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि काली नदी रोड और गांव पीनना के आसपास कुछ बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं।

मुखबिर की सूचना के आधार पर स्पार्क पुलिस ने मंगलवार शाम चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान सर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर रोड से पीनना जाने वाले रास्ते पर टयूबवेल के पास एक संदिग्ध बाइक पर आता नजर आया। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया, तो उसने बाइक मोड़ कर पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाश बाइक से गिर गया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बदमाश की पहचान फैजान पुत्र हाजी इमरान उर्फ मुन्ना कुरैशी निवासी बघरा थाना तितावी के रूप में हुई है।

मुन्ना कुरैशी वर्तमान में न्याजुपुरा थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर रह रहा था। पुलिस ने दबोचे बदमाश से अवैध हथियार बाइक और अन्य सामान बरामद किया। बताया कि बदमाश पर दर्जनों अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिला अस्पताल में उसका उपचार कराया जा रहा है।