हरियाणा में घर में घुसकर युवक को डंडों से पीटा, जहरीला पदार्थ पिलाकर मार डाला

Entered the house in Haryana, beat the young man with sticks, killed him by drinking poisonous substances
Entered the house in Haryana, beat the young man with sticks, killed him by drinking poisonous substances
इस खबर को शेयर करें

पानीपत। पानीपत पसीना कलां गांव में रंजिश में घर में घुसकर युवक को डंडों से पीटा और जहरीला पदार्थ पिलाकर मार डाला। आरोपितों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने भी उनकी सुनवाई नहीं की।

घर से घसीटते हुए ले गए
पसीना कला गांव की नरेशो देवी ने एसपी को शिकायत दी कि वह मजदूरी करती है। गांव का जयकुवार अपनी मां दयावती के साथ आया और उसके बेटे संदीप (24) को घर में आकर के मारपीट की। उसके दामाद प्रमोद ने बेटे को आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। उसके बाद रंजिश में जयकुमार, अपने भाई सुरजीत उर्फ डैनी, दयावती और दीपक के साथ उसके घर आए और संदीप को घसीटते हुए अपने घर ले गए।

संदीप की डंडों से पिटाई की और जहरीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद आरोपित संदीप को गली में फेंक कर भाग गए। नरेशे देवी ने संदीप को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने कल्पना चावला मेडिकल कालेज करनाल रेफर कर दिया। नरेशो का आरोप है कि पुलिस ने बयान लिए, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। थाने में एफआइआर की कापी लेने गए तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। न ही कापी दी। इलाज के दौरान संदीप की मौत हो गई।

नरेशो का आरोप है कि आरोपित दबंग हैं और धमका कर बार-बार उसके परिवार के सदस्यों को पीटते हैं।आरोपित दबाव डाल रहे हैं कि गांव में रहना है तो समझौता कर लो। नहीं तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। यह भी धमकी देते हैं कि वे व्यक्ति को मारकर जेल काट लेते हैं। आरोपितों से पीड़ित परिवार घबराया हुआ है। थाना सेक्टर-29 पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।