Aashram Season 3 Trailer: क्या खुलेगा बदनाम दरवाजे के पीछे का राज या होगा बाबा निराला का राज

इस खबर को शेयर करें

मुंबई. बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम (Aashram 3) के तीसरा सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। महज कुछ मिनट पहले बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। इस वेब सीरीज के जरिए एक बार फिर बाबा निराला की दुनिया का राज सबके सामने आएगा। ट्रेलर रिलीज करते हुए बॉबी ने लिखा- सीजन 3 का ट्रेलर बाबा निराला – स्वरूपी या बहरूपी? क्या खुलेंगे राज या होगा बाबा का राज? एक बदनाम…आश्रम सीजन 3, 3 जून को रिलीज @mxplayer पर। #Aashram3 #Aashram. ट्रेलर देखकर एक बार फिर से फैन्स क्रेजी हो रहे है और जमकर कमेंट्स कर रहे है। सामने आए ट्रेलर में बाबा निराला बने बॉबी देओल की पाखंड दुनिया को दिखाया गया है।

ऐसा है आश्रम 3 का ट्रेलर
सामने आए आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक भव्य आश्रम दिखाया गया है। वहीं, लाल रंग की खुली गाड़ी में बैठ बॉबी देओल नजर आ रहे है और उनके दोनों ओर भक्तगण खड़े दिख रहे है। सभी बाबा निराला को देखकर बेहद खुश भी दिख रहे है। फिर बॉबी को बेहद गुस्से में कागज फेंकते दिखाया गया। वहीं बाबा निराला के घर पुलिस के रेड भी पड़ते दिखाया गया है। जहां अधिकारी जरूरी कागजों की जांच करते देखे जा सकते है। आश्रम 3 में एक सरप्राइज पैकेज भी देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ईशा गुप्ता का हॉट अंदाज नजर आ रहा है। वहीं, वे बाबा निराला बने बॉबी देओल के साथ इंटीमेट होती भी नजर आ रही है। ट्रेलर को देखकर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। ज्यादातर बॉबी की अदाकारी की तारीफ कर रहे है। वहीं कईयों ने आग लगाने और दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

प्रकाश झा है आश्रम सीरीज के डायरेक्टर
आपको बता दें कि प्रकाश झा ने आश्रम सीरीज को डायरेक्ट किया है। जब इसका पहला सीजन आया था तो इसने तहलका मचा दिया था। इसे इतना पसंद किया गया कि इसके दूसरे सीजन की डिमांड की गई। बता दें कि दूसरा सीजन भी हिट रहा। अब सीजन 3 आ रहा है, जो 3 जून से देखने मिलेगा। एक बार फिर ड्रग्स, सेक्स, पाखंड की दुनिया देखने मिलेगी।