Swayamvar- Mika Di Vohti: Mika Singh दूल्हा बनकर हुए तैयार, तैयार दुल्हनें अब…

Swayamvar- Mika Di Vohti: Mika Singh is ready as a bridegroom, ready brides now...
Swayamvar- Mika Di Vohti: Mika Singh is ready as a bridegroom, ready brides now...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनके इस स्वयंवर को स्टार भारत टीवी चैनल पर एक प्रोग्राम के तौर पर दिखाया जाएगा. मीका सिंह के प्रोग्राम का नाम ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ है. यह अब तक के सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी टीवी शो में से एक होने वाला है. इस शो में मीका अपने लिए एक दुल्हन ढूंढेंगे. शो अनाउंसमेंट के बाद से ही ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

टीवी पर दूल्हे के तौर मीका सिंह को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ के खास प्रोमो की शूटिंग की. इस दौरान मीका सिंह ने ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें उनका लुक काफी हैंडसम दिख रहा था. ब्लैक मीका सिंह का फेवरेट कलर है, क्योंकि वह हमेशा ब्लैक कपड़े में स्वैंकी और डैशिंग दिखाई देते हैं। शो के पूरे प्रोमो में मीका सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी बेहतरीन लग रहे थे.

उनका स्टाइल हमेशा से लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा है. बात करें ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ की तो मेकर्स इसे अब तक का सबसे भव्य रियलिटी शो बनाना चाहते हैं. मीका सिंह वर्षों से एक म्यूजिक सेंसेशन बने हुए हैं. हिट गानों में उन्होंने 440 वोल्ट, मिलेगी मिलेगी, आला रे आला और वीरे दी वेडिंग जैसे अन्य कई शानदार गाने गाए हैं जो उनके फैंस और दर्शकों को बहुत पसंद आई है. आपको बता दें कि मीका सिंह का शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ 19 जून, 2022 को स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा.