हिमाचल में नकली पिस्तौल तानकर बदमाशों ने महिलाओं से की लूटपाट, पांच गिरफ्तार

In Himachal, miscreants looted women by pointing fake pistols, five including a minor arrested
In Himachal, miscreants looted women by pointing fake pistols, five including a minor arrested
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर। पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्र बिलासपुर के दबट में पटियाला निवासी पांच लोगों ने नकली पिस्तौल दिखाकर महिलाओं से लूटपाट की। बुधवार शाम को दबट में आपस में बातें कर रही दो महिलाओं से उन्होंने पहले गुरु का लाहौर जाने वाला रास्ता पूछा। महिलाओं को बातों में उलझाने के बाद लूटपाट की। फरार हुए आरोपितों को जब पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने तीन नाके तोड़कर पुलिस जवानों पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया। वीरवार को पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों में चार युवक व एक नाबालिग लड़का भी शामिल है।

बदमाशों में नाबालिग भी शामिल
आरोपितों की पहचान 23 वर्षीय गौरव गिरी निवासी धुंधल जिला पटियाला, अजय कुमार निवासी सासा जिला पटियाला, 33 वर्षीय जसप्रीत कौर निवासी हाउस नंबर 34 फेस-दो अर्बन एस्टेट पटियाला, 19 वर्षीय टिंकू शर्मा निवासी बुनेरी जिला पटियाला व एक 15 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है। बुधवार शाम के समय दबट गांव की राम प्यारी व सुखदेई निवासी दबट पुल पर बैठ कर बातें कर रही थी, इस दौरान पंजाब के गंभीरपुर की तरफ से एक स्विफ्ट कार आई।

तुम्हारे पास जो है निकाल दो
इस कार में पांच लोग सवार थे। राम प्यारी के मुताबिक दो युवा कार से उतरे और उनसे गुरु का लाहौर जाने का रास्ता पूछा। जब वह रास्ता बताने लगी तो एक लड़के ने अपनी बगल से एक पिस्तौलनुमा वस्तु निकालकर धमकी दी कि जो कुछ भी तुम्हारे पास है, निकाल कर दे दो। इसी बीच एक युवक ने उनके कान से सोने की बालियां व टॉप्स जबरदस्ती निकाल लिए और मौके से भाग गए।