दूल्हे ने कर डाला कांडः पत्नी के साथ-साथ साले-ससुर की भी…

Family support and wife-brother-in-law, murder of father-in-law... After forced marriage, groom committed 3 murders, two arrested
Family support and wife-brother-in-law, murder of father-in-law... After forced marriage, groom committed 3 murders, two arrested
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराया। बिहार के बेगूसराय में हुए ट्रिपल मर्डर के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि जबरिया शादी के बाद दुल्हन नीलू कुमारी अपने पिता उमेश यादव, भाई राजेश यादव के साथ पति हिमांशु यादव के घर पहुंची थी. लेकिन हिमांशु ने नीलू को अपने साथ रखने से मना कर दिया. इस बाद इनके बीच विवाद बढ़ गया और गुस्साए हिमांशु ने तीनों को गोली मार दी.

ट्रिपल मर्डर मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में 13 लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई थी. पुलिस ने दो आरोपी अभिषेक कुमार यादव और जुबैश यादव को गिरफ्तार किया है. जिसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहुक गांव में हुई थी.

पुलिस ने बताया कि यह वारदात शनिवार शाम की है. उमेश यादव अपने बेटे और बेटी नीलू को लेकर नीलू की ससुराल गए थे. ग्रामीणों का कहना है कि जब उमेश बेटी की ससुराल पहुंचे तो ससुराल वाले भड़क गए और हाथापाई होने लगी.

पकड़ुौआ शादी के कारण हुआ ट्रिपल मर्डर

गांव के मुखिया सुबोध कुमार यादव ने बताया कि यह पकड़ुौआ शादी (जबरन शादी) का मामला है, जिसमें लड़कों को किडनैप कर लिया जाता है और उनकी इच्छा के खिलाफ उनकी शादी करा दी जाती है. यही वजह है कि नीलू कुमारी के ससुराल वाले शादी के दो साल बाद भी उसे अपने घर नहीं ले जा रहे थे.