यूपी गेट पर किसानों ने मनाया किसान क्रांति दिवस, हवन-पूजा के बाद बांटे लड्डू, पुलिस अलर्ट

गाजियाबाद यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने किसान क्रांति दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने हवन-पूजन कर लड्डू बांटे और पैदल मार्च किया। किसानों के पैदल मार्च के दौरान यूपी गेट कुछ समय के लिए दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैफिक रूक गया।

Farmers celebrated Kisan Kranti Day at UP Gate, distributed laddus after Havan-worship, police alert
Farmers celebrated Kisan Kranti Day at UP Gate, distributed laddus after Havan-worship, police alert
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद. गाजियाबाद यूपी गेट गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने किसान क्रांति दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने हवन-पूजन कर लड्डू बांटे और पैदल मार्च किया। किसानों के पैदल मार्च के दौरान यूपी गेट कुछ समय के लिए दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैफिक रूक गया। पुलिस अलर्ट मोड पर है।

किसानों ने दिल्ली की सीमा में जाने का प्रयास किया लेकिन दिल्ली सीमा में बने अंडरपास से होकर वे नारेबाजी करते हुए वापस यूपी गेट आ गए। पैदल मार्च के बाद किसान अंडरपास के नीचे आकर बैठ गए।

किसानों ने बताया कि दो अक्तूबर को किसानों ने कृषि कानूनों के खिलाफ हरिद्वार से राजघाट के लिए किसान यात्रा निकाली थी। उस दौरान यात्रा को दिल्ली पुलिस द्वारा यूपी गेट पर ही रोक दिया गया था। जिसके बाद भाकियू ने यूपी गेट का नाम किसान क्रांति गेट कर दिया था। यूपी गेट पर 2018 की बरसी को मनाने के लिए किसान दो अक्टूबर को यूपी गेट पर आए हैं।