4th क्लास के बच्चों के बीच लड़ाई, तीन ने मिलकर अपने क्लासमेट को राउंडर कंपास से 108 बार गोदा

Fight between 4th class children, three together hit their classmate 108 times with a rounder compass
Fight between 4th class children, three together hit their classmate 108 times with a rounder compass
इस खबर को शेयर करें

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक विचलित कर देने वाला मामला सामने आया है. एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले चौथी क्लास के छात्रों के बीच खेल-खेल में लड़ाई हो गई. इस दौरान तीन छात्रों ने अपने ही क्लासमेट को राउंडर (कंपास) से 108 बार गोद दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो लात और मुक्कों से जमकर मारपीट कर डाली. पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शहर के एरोड्रम थाना इलाके के गरिमा विद्या विवाह स्कूल का यह मामला है. चौथी कक्षा हमेशा की तरफ छात्रों से खचाखच भरी हुई थी. लेकिन क्लास टीचर छुट्टी पर थी. उसी दौरान क्लास में मस्ती करते तीन छात्रों का अपने एक सहपाठी से विवाद हो गया. इस दौरान तीनों ने अपने हमउम्र सहपाठी के पैर को राउंडर कंपास से गोद दिया.

स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चा घर पहुंचा. माता पिता को उसने पूरी घटना के बारे में बताया. घरवालों ने दूसरे दिन स्कूल जाकर इस मामले की शिकायत की तो प्रिंसिपल ने पूरे मामले को टालने की कोशिश की. पीड़ित बच्चे के परेशान माता पिता ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. 10 साल के बच्चों का मामला होने के कारण पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत कार्रवई करते हुए जांच कमेटी गठित की है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों बच्चों और उनके परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी. स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.