पहले मारी तीन गोलियां, फिर शव को पटरी पर फेंक दिया

इस खबर को शेयर करें

हल्द्वानी। मां की दवा लेने के लिए घर से निकले बेटे को उपद्रवियों ने गोली मार दी। युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद युवक की मां का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो में महिला बता रही हैं कि उनका बेटा अजय दवा लेने के लिए गया था। इसी बीच बेटे को गोली मार दी गई। पुलिस वीडियो प्रसारित होने के बाद युवक का पता लगा रही है।

गोली लगने से पांच लोगों की हुई मौत
बनभूलपुरा में उपद्रवियों ने बर्बरता के साथ लाइसेंसी व अवैध असलहों से गोलियां बरसाईं। बवाल में जिन पांच लोगों की मौत हुई है, उन सभी को गोली लगी। बाजपुर के प्रकाश कुमार को तीन गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया। फिर शव को रेलवे पटरी पर फेंक दिया। शुक्रवार को पुलिस ने शव बरामद किया।

बनभूलपुरा में उपद्रव के दौरान अधिकांश पुलिस कर्मी लाठी-डंडों के भरोसे थे, जबकि दूसरी ओर से महिला, पुरुष व बच्चे लगातार पथराव कर रहे थे। इसमें सैकड़ों पुलिस कर्मी लहूलुहान हो गए। पथराव के बाद उपद्रवियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें बाजपुर के प्रकाश कुमार, बनभूलपुरा के फईम कुरैशी, जाहिद, मो. अनस, शब्बाद की मौत हो गई।

पांचों लोगों की गोली से हुई मौत बता रही है कि उपद्रवियों के पास वैध व अवैध दोनों तरह के असलहे थे। उन्हें किसी का भय नहीं था। बाजपुर के प्रकाश का शव बनभूलपुरा में इंदिरानगर गेट के पास रेलवे पटरी पर मिला है। उसके शरीर पर तीन गोलियां लगी हैं। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। इधर, शुक्रवार को पुलिस ने चार मुस्लिम लोगों के शव का पोस्टमार्टम कराया। देर शाम शवों को स्वजन को सौंपा और सुपुर्द ए खाक करा दिया।