मुजफ्फरनगर में चरथावल-मुजफ्फरनगर मार्ग पर फ्लाईओवर बनकर तैयार

Flyover ready on Charthawal-Muzaffarnagar road in Muzaffarnagar
Flyover ready on Charthawal-Muzaffarnagar road in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर । पानीपत-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चरथावल-मुजफ्फरनगर मार्ग पर फ्लाईओवर बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही उत्तराखंड और हरियाणा जाने वाले लोगों के वाहन इस मार्ग पर दौड़ने का सपना पूरा होगा। तीर्थनगरी हरिद्वार और शुकतीर्थ पहुंचने में चरथावल और थानाभवन क्षेत्र के लोगों को शहर के जाम से राहत मिलेगी।

एनएच 709 एडी पर चल रहे तेजी से निर्माण कार्य क्षेत्रवासी प्रफुल्लित है। कुछ दिनों बाद हरिद्वार और हरियाणा जाने के लिए उन्हें शहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्हें दधेडू के पास बने फ्लाईओवर पर चढ़कर गंतव्य तक पहुंचने में समय की बचत होगी। शहर के जाम से भी मुक्ति मिलेगी। कंपनी द्वारा शामली से आने वाले वाहनों को रामपुर तिराहे पर निकालने के लिए बाईपास का निर्माण किया जा रहा है। मुजफ्फरनगर मार्ग पर दधेडू-लकड़संधा के बीच फ्लाईओवर और दोनों तरफ सर्विस रोड बनकर तैयार हो गई है।

अभी बावनदरा, रेलवे लाइन और सहारनपुर मार्ग पर 650 मीटर लंबा पुल तैयार किया जा रहा है। वह सीधे रामपुर तिराहे पर उतारेगा। उसके लिए 86 पिलर खड़े कर दिए गए हैं। पेड़ कटान और भूमि अधिग्रहण के विवादों के निपटारे के बाद से पुल के निर्माण का रास्ता साफ हुआ है।