मुजफ्फरनगर में ईद-उल-फितर की तैयारियों से बाजार गुलजार, खरीदारी करेन उमडी भीड

Preparations for Eid-ul-Fitr in Muzaffarnagar buoyed the market, crowds gathered for shopping
Preparations for Eid-ul-Fitr in Muzaffarnagar buoyed the market, crowds gathered for shopping
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। ईद-उल-फितर की तैयारियों से बाजार गुलजार हो गए। देर रात तक शहर के प्रमुख बाजारों में ग्राहक पहुंच रहे हैं। कपड़ों की खरीदारी सबसे अधिक हो रही है।

सोमवार को चांद का दीदार हुआ तो तीन मई को ईद मनाई जाएगी। शहर के खालापार, किदवईनगर, मल्लूपुरा, महमूदनगर, मिमलाना रोड, लद्दावाला में त्योहार की खूब तैयारियां चल रही है। शहर के एसडी के मार्केट, रुडक़ी रोड, मीनाक्षी चौक, नूर मार्केट, भगत सिंह रोड, झांसी की रानी समेत अन्य प्रमुख बाजारों में देर रात तक खरीदारी की गई। मुस्लिम इलाकों में प्रकाश की व्यवस्था की गई है। कपड़ों, जूतों, खाने-पीने के सामान और सौंदर्य प्रसाधनों की खूब बिक्री हुई। बच्चों और महिलाओं में उत्साह है।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि त्योहार के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बाजारों में पुलिस भ्रमण कर रही है। इसके अलावा थानेदारों और सीओ को उनके क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पुलिस देर रात तक भ्रमण कर रही है।
कहां किस समय होगी नमाज
स्थान समय/सुबह
ईदगाह 06:30
मस्जिद हौज वाली 06:45
मस्जिद पीर वाली 06:45
मस्जिद लियाकतपुरा 06:45
मस्जिद हौज वाली 06:45
नुमाइश कैंप 07:00
मस्जिद पुजाए वाली 07:00
मस्जिद उमर खां 07:00
नगर क्षेत्र में 218 मस्जिदों में नमाज
नगर क्षेत्र में 218 मस्जिदों में नमाज होगी। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि कड़ी चौकसी रहेगी। सर्वसमाज के लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई है।