महिला सहित चार यात्रियों ने बस अड्डे के पास चाय पी… और फिर कुछ दूरी पर मिले बेहोश, मचा हडंकप

Four passengers including a woman drank tea near the bus stand... and then found unconscious at some distance, created panic
Four passengers including a woman drank tea near the bus stand... and then found unconscious at some distance, created panic
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: कनखल के बैरागी कैंप में महिला सहित चार लोगों के साथ हुई घटना की पुलिस जांच कर रही है। राहगीरों ने चारों यात्रियों को अचेत पड़ा देख पुलिस को सूचना दी थी। घनसाली से हरिद्वार आए एक महिला सहित चार यात्री बैरागी कैंप में बेहोश मिले। एक अज्ञात शख्स ने सोमवार देर रात चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे वे बेहोश हो गए, चारों बैरागी कैंप में पाए गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को अस्पताल पहुंचाया।

यात्रियों से लूटपाट का मामला भी सामने आया है, वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में लूट की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार, घनसाली से एक परिवार हरिद्वार आया था। इसमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल थे।

बातों में उलझाकर पिला दी नशीली चाय
चारों को बस अड्डे के पास एक नेपाली मूल का युवक मिला। उसने उन्हें बातों में उलझाकर नशीली चाय पिला दी। इसके बाद ऑटो से उन्हें बैरागी कैंप कनखल ले गया। जहां चारों बेहोश हो गए। युवक उन्हें यहां छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने चारों को अचेत पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से चारों को अस्पताल भिजवाया।

मंगलवार को होश में आने पर यात्रियों ने पुलिस को बस अड्डे के पास एक नेपाली मूल के युवक के मिलने की जानकारी दी है। साथ ही मोबाइल फोन और नकदी भी लूटने की बात बताई है। मगर पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। कनखल थाने के एसएसआई सुभाष चंद्रा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। लूट की बात अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है।